मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Narmadapuram: ट्रेन से ज्वेलरी-पैसों से भरा बैग चोरी, जीआरपी ने आरोपी को पकड़ा, लाखों का सामान बरामद

By

Published : Feb 20, 2022, 10:55 AM IST

Updated : Feb 20, 2022, 3:05 PM IST

मध्य प्रदेश के इटारसी में पाटलीपुत्र एक्सप्रेस से हुई चोरी का जीआरपी ने खुलासा किया है. भारतीय नौसेना के रिटायर अफसर अब्दुल वाहिद का जेवरात और पैसों से भरा बैग चोरी हो गया, जिसकी फरियादी ने शिकायत की. पुलिस ने चोरी हुए बैग में रखे मोबाइल को ट्रेस किया और आरोपी राजेंद्र को गिरफ्तार कर चोरी का माल बरामद किया.

Bag containing goods worth lakhs recovered from train in Itarsi
इटारसी में ट्रेन से चोरी हुआ लाखों के सामान से भरा बैग बरामद

नर्मदापुरम। प्रदेश के सबसे बड़े रेल जंक्शन इटारसी में ट्रेन से भारतीय नौसेना के रिटायर अफसर के 8 लाख रु. के सोने के जेवरात से भरे बैग को चुराने वाले आरोपी को जीआरपी ने पकड़ने में सफलता प्राप्त की है. आरोपी की धरपकड़ घटना के 5 दिन में हुईं और रेल पुलिस ने लाखों रुपए की चोरी का खुलासा किया. चोरी हुए सामान में मोबाइल भी था, मोबाइल ट्रेस होने पर बिहार के बक्सर के रहने वाले आरोपी राजेन्द्र राय (65) को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है. जीआरपी ने बताया कि आरोपी को तलाशते हुए पुलिस बुरहानपुर पहुंची, आरोपी अपने रिश्तेदार के यहां रूका हुआ था.

पाटलीपुत्र एक्सप्रेस से ज्वेलरी पैसों से भरा बैग चोरी

जीआरपी ने आरोपी को पकड़ा

जीआरपी थाना प्रभारी बीभेंद्रु व्यंकट टांडिया ने बताया कि फरियादी अब्दुल वाहिद (62) पालघर महाराष्ट्र का रहने वाला है. अब्दुल भारतीय नौसेना के रिटायर अफसर हैं, 13 फरवरी को वह अपनी पत्नी और परिजनों के साथ ट्रेन 12142 पाटलीपुत्र एक्सप्रेस से बक्सर से मुंबई की यात्रा कर रहे थे. यात्रा के दौरान इटारसी स्टेशन से ट्रेन के चलने पर फरियादी का एक ब्लैक-ग्रे रंग का लेडीज पर्स चोरी हो गया. उसमें सोने के 04 कंगन, 04 चूड़ी, सोने की 02 अंगूठी, 01 मोबाइल, नगदी, घर की चाभियां थीं. इटारसी से ट्रेन निकलने के बाद बैग चोरी की जानकारी हुई तो फरियादी ने नागपुर में इसकी शिकायत की. जिसकी केस डायरी इटारसी आई, थाने से टीम गठित कर जांच में लगाया. जीआरपी ने जब पूछताछ की तो आरोपी ने चोरी करना कबूल किया. पुलिस ने आरोपी से जेवर समेत पैसे बरामद किए है.

एंड्रायड फोन को हैक करना क्यों है आसान, क्या है बग फीचर जिससे होती है हैकिंग, जानें एक्सपर्ट की राय

Last Updated :Feb 20, 2022, 3:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details