मध्य प्रदेश

madhya pradesh

डॉक्टर को हनी ट्रैप में फंसाने की कोशिश, महिला ने धमकी देकर 30 हजार रुपए ऐंठे, 6 आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े

By

Published : Aug 28, 2021, 7:58 PM IST

डॉक्टर को हनी ट्रैप में फंसाने की कोशिश,

होशंगाबाद के सिवनी मालवा में डॉक्टर को हनी ट्रैप में फंसाने का मामला सामने आया है. आरोपी महिला ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर डॉक्टर से 30 हजार रुपए ऐंठ लिए थे. शिकायत के बाद पुलिस ने महिला सहित 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. सभी से पूछताछ की जा रही है.

होशंगाबाद।जिले के सिवनी मालवा में एक डॉक्टर को हनी ट्रैप में फंसाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने लड़की समेत 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि इन ब्लैकमेलर्स ने डॉक्टर से 30 हजार रुपए की डिमांड की थी. आरोपी लड़की ने अपने 5 साथियों की मदद से डॉक्टर को अपने जाल में फंसाया था. यही नहीं डॉक्टर ने बदनामी के डर से महिला द्वारा बताए गए स्थान पर पहुंचकर मोबाइल के माध्यम से पैसे भी ट्रांसफर कर दिए थे. बाद में उसने पुलिस से मामले की शिकायत की.

डॉक्टर के फंसाने के आरोप में 6 गिरफ्तार

पैसों की डिमांड करने के बाद पीड़ित डॉक्टर की शिकायत पर पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में पुलिस का कहना है कि लड़की अपना इलाज कराने के बहाने डॉक्टर के पास गई थी. जहां उसने अपनी बातों से डॉक्टर को फंसा लिया. इसके बाद लड़की, डॉक्टर से फोन पर बात करने लगी और बाद में उसने 30 हजार रुपय की डिमांड रख दी. लड़की के पास डॉक्टर के कुछ वीडियो भी थे जिस वजह से वह डर गया.

डॉक्टर ने मोबाइल से भेजे थे 30 हजार रुपए

पैसे लेने के लिए आरोपियों ने एक प्लान बनाया था. इन बदमाशों ने डॉक्टर को जेल रोड होते हुए हरदा बाईपास की तरफ बुलाया. खरार तिराहे के पास महिला ने झूठे केस में फंसाने और वीडियो बनाकर वायरल कर देने की धमकी दी, और 30 हजार रुपए मोबाइल के माध्यम से अपने साथी के खाते में डलवा लिए. पैसे देने के बाद डॉक्टर जैसे-तैसे वहां से निकला और घबराते हुए सीधे जाकर पुलिस थाने में शिकायत कर दी.

डॉक्टर को हनी ट्रैप में फंसाने की कोशिश,

माओवादियों की धमकी : बालाघाट के जंगलों में गिराए पर्चे, लिखा- मारे गए साथियों का बदला लेंगे

एक पुलिस टीम बनाकर आरोपियों को पकड़ा

शिकायत के बाद थाना प्रभारी जीतेन्द्र यादव ने इसे गंभीरता से लेते हुए वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना दी. पुलिस की एक टीम भी गठित की गई, जिसके बाद धीरे-धीरे सभी आरोपियों को पकड़ लिया गया. पकड़ाए गए आरोपियों में राजू रघुवंशी, शेर सिंह मीणा, हनु उर्फ लश्करी, चिन्नू, लकी उर्फ गौरव और एक महिला शामिल है. सभी के खिलाफ धारा-384, 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने पूछताछ के लिए आरोपियों को कस्टडी में लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details