मध्य प्रदेश

madhya pradesh

100% वैक्सीनेशन होने पर ग्राम पंचायत को मिलेगा पांच लाख का इनाम, विधायक विजय पाल सिंह ने की घोषणा

By

Published : May 30, 2021, 5:25 AM IST

सोहागपुर विधानसभा से बीजेपी विधायक विजय पाल सिंह ने वैक्सीनेशन को लेकर बड़ी घोषणा की. उन्होंने कहा कि जिस भी ग्राम पंचायत में 100 प्रतिशत वैक्सीनेशन होगा, वहां के क्षेत्र के विकास के लिए वह विधायक निधि से पांच लाख रुपए देंगे.

hundred percent vaccination in hoshangabad
विधायक विजय पाल सिंह ने की घोषणा

होशंगाबाद।जिला प्रशासन की कोशिश है कि प्रदेश के हर एक नागरिक को कोरोना वेक्सीन लगाई जाए. जिसे लेकर तमाम प्रयास भी किए जा रहे हैं, जागरूकता के लिए विशेष अभियान तक चलाए जा रहे हैं. वहीं इस बीच सोहागपुर विधानसभा से बीजेपी विधायक विजय पाल सिंह ने वैक्सीनेशन को लेकर बड़ी घोषणा की. उन्होंने कहा कि जिस भी ग्राम पंचायत में 100 प्रतिशत वैक्सीनेशन होगा, वहां के क्षेत्र के विकास के लिए वह विधायक निधि से पांच लाख रुपए देंगे.

विधायक विजय पाल सिंह ने की घोषणा

दरअसल बीजेपी विधायक विजय पाल सिंह इन दिनों लोगों को वैक्सीन के प्रति जागरूक करने के लिए ग्रामीण क्षेत्रों में चौपाल लगा रहे हैं. इसी दौरान उन्होंने यह घोषणा की है. विधायक विजय पाल सिंह ने कहा कि, वैक्सीन लगने के बाद कोरोना संक्रमित मरीज की जान का खतरा ना के बराबर हो जाता है. लेकिन इसके बावजूद लोग वैक्सीन लगाने के लिए नहीं जा रहे हैं. लोगों के मन में अब भई वैक्सीन को लेकर कई भ्रांतियां हैं.

Unlock से पहले Vaccination पर जोर, दुकान खोलने के लिए पूरी करनी होगी ये शर्त

इसके अलावा भी विधायक विजय पाल सिंह ने एक अनूठा प्रयास किया है. जिसमें 100 से अधिक लोगों को वैक्सीन लगवाने पर आंगनबाड़ी, आशा या अन्य शासकीय कर्मचारी सहित आमजन को 21 हजार रुपए का नगद पुरस्कार दिया जाएगा. विधायक का मानना है कि इस तरह सभी में काम करने का और जोश आएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details