मध्य प्रदेश

madhya pradesh

होशंगाबाद: बीजेपी कार्यालय में प्रधानमंत्री मोदी पर आधारित चित्रों की प्रदर्शनी

By

Published : Sep 19, 2020, 1:34 AM IST

प्रधानमंत्री का जन्मदिन बीजेपी 1 सप्ताह तक सेवा सप्ताह के तौर पर मना रही है, प्रत्येक दिन विभिन्न तरह के कार्यक्रम जिले भर में किए जा रहे हैं. इसी के तहत बीजेपी कार्यालय में पीएम मोदी पर आधारित चित्रों की एक प्रदर्शनी लगाई गई है. पढ़िए पूरी खबर..

Exhibition of pictures based on Prime Minister Modi in BJP office
बीजेपी कार्यालय में प्रधानमंत्री मोदी पर आधारित चित्रों की प्रदर्शनी

होशंगाबाद। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का 70वां जन्मदिवस भारतीय जनता पार्टी सेवा सप्ताह के रूप में मना रही है, जिसको लेकर प्रदेश सरकार और भाजपा तरह-तरह के आयोजन जिलेभर में कर रही है. शुक्रवार को भाजपा कार्यालय में पीएम मोदी की प्रदर्शनी आकर्षण का केन्द्र बनी रही है.

प्रदर्शनी के दूसरे दिन पार्टी संभागीय कार्यालय में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जीवन पर आधारित प्रदर्शनी को लगाया गया है, जिसमें उनके बचपन से लेकर राजनीतिक करियर तक सभी पहलुओं को चित्र के माध्यम से दर्शाया गया है, जिसको देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग सहित कार्यकर्ता भाजपा कार्यालय पहुंचे.

प्रदर्शनी में नागरिकों ने पीएम मोदी के बाल्यकाल, राजनैतिक जीवन एवं उनकी दूरगामी सोच के अंतर्गत चलाई गई जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी को चित्रों के माध्यम से दर्शाया गया है. कार्यालय में सुबह से शाम तक कार्यकर्ता सहित आमजन पहुंच रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details