मध्य प्रदेश

madhya pradesh

होशंगाबाद: कार्रवाई के डर से सड़क पर रेत फेंक डंपर चालक हुए फरार

By

Published : Nov 6, 2020, 1:15 PM IST

होशंगाबाद से बिना रॉयल्टी भोपाल जा रहे करीब 40 डंपरों के चालक बुदनी-होशंगाबाद के बीच सड़क ढाबों के सामने अवैध रेत फेंक कर भाग गए. दरअसल डंपर मालिकों को चेकिंग की जानकारी मिल गई. जिसके चलते कार्रवाई के डर से चालक पहले ही भाग निकले.

Dumper driver absconded after throwing sand on road
कार्रवाई के डर से सड़क पर रेत फेंक कर डंपर चालक फरार

होशंगाबाद। होशंगाबाद की रेत खदानों से अवैध रूप से रेत का परिवहन जारी है. जहां अवैध रेत का परिवहन कर रहे डंपर मालिकों को बुदनी-होशंगाबाद मार्ग पर चेकिंग की जानकारी मिल गई. जिसके बाद डंपर चालक कार्रवाई के डर से सड़क किनारे रेत फेंक कर भाग निकले, जिससे कई वाहन चालक घायल हो गए.

होशंगाबाद में माइनिंग सहित सिहोर जिले में राजस्व की टीम डंपरों की जांच कर रही थी. जिसकी सूचना रेत माफियाओं को पहले ही मिल गई. नर्मदा ब्रिज से पहले सड़क किनारे रेत से भरे डंपर खाली कर भाग गए. फिलहाल प्रशासन ने सड़क किनारे पड़ी रेत को नहीं हटवाया है. खनिज अधिकारी शशांक शुक्ला का कहना है कि, डंपर से रेत को बान्या ढाबा, कालीका और यादव ढाबे के सामने अवैध रेत सड़कों पर आ पहुंची है. यहां से निकलने वाले दो पहिया वाहन सहित अन्य भारी वाहन फिसल रहे हैं. जिसके चलते बड़ी दुर्घटना होने का आशंका बनी हुई है. करीब 4 से 5 मोटरसाइकिल चालक घायल भी हो गए है. सड़क पर पड़ी रेत को जब्त कर हटवाने का कार्य किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details