मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कलेक्टर के सख्त निर्देश, ड्यूटी पर अनुपस्थित पाए जाने वाले डॉक्टर पर हों कार्रवाई

By

Published : Jan 4, 2021, 7:59 AM IST

कलेक्टर कार्यालय में आयोजित स्वास्थ्य विभाग की समीक्षा बैठक के दौरान कलेक्टर संजय गुप्ता ने ड्यूटी पर अनुपस्थित पाए जाने वाले डॉक्टर्स पर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए है.

Review meeting of Health Department
स्वास्थ्य विभाग की समीक्षा बैठक

हरदा। कलेक्टर कार्यालय में स्वास्थ्य विभाग की समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया. बैठक के दौरान कलेक्टर संजय गुप्ता ने सीएमएचओ को निर्देशित किया कि जो भी डॉक्टर ड्यूटी के दौरान अनुपस्थित पाया जायेगा, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

कलेक्टर ने आज सभा ग्रामीण विभागीय कार्यों की समीक्षा की. इस दौरान जिला पंचायत सीईओ रामकुमार वर्मा, अपर कलेक्टर जीपी सैयाम सहित विभिन्न भागों के अधिकारी मौजूद रहे.

कलेक्टर संजय गुप्ता ने बैठक के दौरान कहा कि सुबह देखने में आता है कि डॉक्टर ड्यूटी टाइम में उपस्थित नहीं पाए जाते है, जिसके चलते जिला चिकित्सालय में आने वाले मरीजों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है. वहीं उन्होंने मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर किशोर कुमार नागवंशी को निर्देशित किया कि जिला अस्पताल में सुबह 9 बजे से शाम 4 बजे तक डॉक्टर अनिवार्य रूप से मौजूद रहे. इसके साथ ही उन्होंने सभी विभाग प्रमुखों को सीएम हेल्पलाइन के लंबित प्रकरणों का समय पर निराकरण करने के भी निर्देश दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details