मध्य प्रदेश

madhya pradesh

फिल्मी अंदाज में नशे की सप्लाई! गाड़ी की छत के नीचे मिला 51 किलो गांजा, दो गिरफ्तार

By

Published : Aug 2, 2021, 1:03 PM IST

crime news
हरदा क्राइम न्यूज

सिटी कोतवाली पुलिस ने बोलेरो गाड़ी की छत पर गांजा छिपाकर ले जा रहे दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गाड़ी की छत से पुलिस ने 51 किलो गांजा बरामद किया है. फिलहाल, दो आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की पूछताछ की जा रही है.

हरदा। सिटी कोतवाली पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है. पुलिस ने बोलेरो गाड़ी की छत पर गांजा छिपाकर ले जा रहे दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इस कार्रवाई को उस वक्त अंजाम दिया गया, जब ये गाड़ी 51 किलो गांजे के साथ छत्तीसगढ़ के जगदलपुर से सीहोर जिले के आष्टा की ओर आ रही थी. गाड़ी की छत से पुलिस ने 51 किलो गांजा बरामद किया है. साथ ही दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.


8 लाख के गांजे के साथ दो गिरफ्तार
बता दें कि जब्त किए गए गांजे का बाजार मूल्य करीब 8 लाख रुपए है. पुलिस की गिरफ्त में आए दोनों आरोपियों ने बताया कि आष्टा निवासी शकील के कहने पर ही वह छत्तीसगढ़ के जगदलपुर से सीहोर जिले के आष्टा की ओर गांजे की खेप ला रहे थे. उन्हें शकील ने गांजे की खेप जगदलपुर के एक ढाबे से लेने के लिए गाड़ी उपलब्ध कराई थी. हरदा पुलिस को सूचना मिली थी की बोलेरो गाड़ी जिसके आगे समीर लिखा वह छत्तीसगढ़ से गांजा लेकर हरदा की ओर आ रही है. पुलिस ने तीन अलग-अलग टीम को गाड़ी पकड़ने के लिए तैनात कर दिया. टीम बोलेरो गाड़ी के साथ दो आरोपियों को घेराबंदी कर पकड़ने में सफलता हासिल की है.

आरोपियों ने पूछताछ में उगला जुर्म
पुलिस के द्वारा की गई पूछताछ के दौरान आरोपियों के द्वारा पहले तो पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया गया, लेकिन जब पुलिस ने शक्ति के साथ पूछताछ की तो आरोपियों ने सब कुछ उगल दिया. आरोपियों ने पूछताछ में गाड़ी की छत पर गांजा रखे होने की बात बताई. पुलिस ने सुनील उर्फ मुन्ना (22) पिता मेहरबान सिंह प्रजापति निवासी फुटरा थाना जावरा, जिला सीहोर और गोविंद (37) पिता धन्नालाल मालवीय निवासी चौबारा थाना पीपलरावां जिला देवास को गिरफ्तार किया है.

दिल्ली से इंदौर पहुंची नशे की बड़ी खेप! ट्रेन के पार्सल पर लगा था 'कांच' का लेबल, अंदर भरी थी महंगी शराब

आगे की जांच में जुटी पुलिस
आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उन्हें आष्टा के रहने वाले शकील नामक व्यक्ति के द्वारा गांजा लेने के लिए गाड़ी उपलब्ध कराई थी. उन्होंने बताया कि छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में एक ढाबे पर उन्हें किसी व्यक्ति के द्वारा गांजे की डिलीवरी दी गई थी. फिलहाल, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत अपराध का मामला दर्ज लिया है. साथ ही आरोपियों से मामले में आगे की पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details