मध्य प्रदेश

madhya pradesh

युवती पर बदमाश ने चलाई गोली: गंभीर हालात में इलाज के लिए भोपाल रेफर, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jun 16, 2021, 11:47 AM IST

हरदा के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में एक बदमाश ने युवती को सरेआम गोली मारकर जख्मी कर दिया. घायल युवती को जिला अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद भोपाल रेफर कर दिया गया है. पुलिस के मुताबिक हमला करने वाला शख्स युवती का प्रेमी है.

concept image
कॉन्सेप्ट इमेज

हरदा।सिविल लाइन थाना क्षेत्र के ग्राम कडोला नदी के पास सड़क से गुजर रही एक युवती को एक बदमाश ने गोली मारकर घायल कर दिया. गोली युवती के दाहिने हाथ पर लगी है. बताया जा रहा है जिस वक्त गोली चलाई गई उस वक्त युवती अपनी सहेली के साथ थी. इसी दौरान वहां पहले से मौजूद चार बदमाशों में से एक ने युवती पर गोली चला दी और मौके से फरार हो गया.

बदमाश ने युवती पर चलाई गोली

वारदात की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने युवती को बेहतर इलाज के लिए भोपाल रेफर कर दिया है.

'पापा तुम रोना नहीं, मुझे हंसते-हंसते विदा कर दो' WHATSAPP स्टेटस लगाकर युवक ने खुद को मारी गोली, हुई मौत

प्रेमी ने मारी गोली

थाना प्रभारी राजेश साहू ने बताया कि पुलिस को कडोला नदी के पास किसी युवती पर गोली चलने की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस की टीम ने मौके पर जाकर घायल युवती को जिला अस्पताल पहुंया. बताया जा रहा है कि युवती का किसी बफाती नामक युवक से प्रेम संबंध था. फिलहाल हमले की वजह क्या है इसको लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है.

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस हमले की वजह तलाशने में जुटी है. पुलिस को भरोसा है कि हमलावर युवक की गिरफ्तारी या फिर युवती के बयान के बाद तस्वीर साफ हो जाएगी. चूंकि हमला करते वक्त आरोपी के अलावा और भी तीन बदमाश मौका -ए-वारदात पर मौजूद थे, इसलिए पुलिस ने चारों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details