मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कार्यालय का उद्घाटन करने ग्वालियर पहुंचे विवेक तंखा, राजनीतिक सवालों से बचते नजर आए सांसद

By

Published : Oct 3, 2020, 3:04 PM IST

राज्यसभा सांसद विवेक तनखा अल्प प्रवास पर ग्वालियर पहुंचे. जहां उन्होंने हाईकोर्ट की ग्वालियर खंडपीठ के पूर्व अतिरिक्त महाधिवक्ता राजीव शर्मा के कार्यालय का उद्घाटन किया.

Vivek Tankha
विवेक तंखा

ग्वालियर।राज्यसभा सांसद विवेक तनखा अल्प प्रवास पर ग्वालियर पहुंचे. राज्यसभा सांसद गोविंदपुरी इलाके में एक अधिवक्ता के कार्यालय के शुभारंभ के मौके पर बतौर मुख्य अतिथि के तौर में पहुंचे. यहां उन्होंने हाईकोर्ट की ग्वालियर खंडपीठ के पूर्व अतिरिक्त महाधिवक्ता राजीव शर्मा के कार्यालय का उद्घाटन किया.

ग्वालियर पहुंचे विवेक तंखा

दरअसल हाईकोर्ट के पूर्व अतिरिक्त महाधिवक्ता राजीव शर्मा का नवनिर्मित कार्यालय गोविंदपुरी मे शुरू हुआ है. इसके शुभारंभ के लिए प्रदेश के पूर्व महाधिवक्ता विवेक तनखा विशेष विमान से ग्वालियर पहुंचे. विमानतल से वे सीधे गोविंदपुरी स्थित अधिवक्ता राजीव शर्मा के ऑफिस गए. वहां उन्होंने कार्यालय का शुभारंभ किया.

कुछ देर रुकने के बाद सांसद विवेक तंखा एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए. इस मौके पर सांसद विवेक तनखा ने अपनी इस यात्रा को निजी यात्रा बताया. साथ ही इसे गुरु शिष्य परंपरा को निभाते हुए अधिवक्ता राजीव शर्मा के कार्यालय में आने की बात कही. उन्होंने इस दौरान राजनीतिक प्रश्नों का जवाब नहीं दिया. लेकिन हाल ही में दिग्विजय सिंह और भांडेर प्रत्याशी फूल सिंह बरैया के खिलाफ दर्ज मामले को लेकर कहा कि उन्हें इस मामले की पूरी जानकारी नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details