मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Road Show पर रार! सिंधिया के शक्ति प्रदर्शन पर कांग्रेस का तंज, 'जयचंद परचेज स्कीम' वाला कार्टून किया पोस्ट

By

Published : Sep 22, 2021, 12:10 PM IST

Jyotiraditya Scindia road show in Gwalior Chambal region
सिंधिया के शक्ति प्रदर्शन पर कांग्रेस का तंज ()

मध्यप्रदेश में सत्ता की आस देख रही कांग्रेस जमीन से ज्यादा वर्चुअल एक्टिव दिख रही है, जबकि अभी विपक्ष के पास सरकार को घेरने के लिए तमाम मुद्दे हैं, जिसमें महंगाई और बेरोजगारी सबसे बड़ा मुद्दा है. ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने के बाद पहली बार आज ग्वालियर-चंबल क्षेत्र में (Union Minister Jyotiraditya Scindia) सिंधिया-तोमर (Union Minister Narendra Singh Tomar) एक साथ नजर आने वाले हैं, 50 किमी लंबे रोड-शो (Scindia Road Show) में सिंधिया के साथ नरेंद्र सिंह तोमर भी मौजूद रहेंगे.

भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस एक के बाद एक कई ट्वीट कर राज्य सरकार से लेकर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर भी तंज कसा है, आज ग्वालियर-चंबल क्षेत्र में सिंधिया-तोमर एकसाथ रोड शो करेंगे. जिसके खिलाफ कांग्रेस जन आक्रोश रैली भी निकालेगी, जबकि उससे पहले प्रदेश कांग्रेस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से कई ट्वीट किया है. एक ट्वीट में तो कांग्रेस ने एक कार्टून पोस्ट करते हुए लिखा- घोटालों से जो धन बटोरा जायेगा, वो जयचंदों को ही परोसा जायेगा. जिसे कांग्रेस ने जयचंद परचेज स्कीम बताया है.

वहीं अगले ट्वीट में एक तस्वीर के साथ लिखा- शिव'राज' में उज्ज्वला योजना में घोटाला, उपभोक्ताओं को सिलेंडर नहीं मिला, दलालों ने ब्लैक में बेच दिया. प्रदेश में उज्ज्वला योजना में घोटाला सामने आया, ग्रामीण क्षेत्र के हितग्राहियों को सिर्फ कागजों में सिलेंडर मिला. शिवराज जी, उज्ज्वला भी डकार गए..?

एक और ट्वीट में कर्नाटक में मंदिर गिराए जाने के सरकार के फैसले पर तंज कसा गया है, लिखा- कर्नाटक में बीजेपी ने नकाब उतारा, 800 साल पुराना हिन्दुओं का मंदिर गिराया. न कभी हिन्दू के होंगे, न किसी मुसलमान के होंगे, ये बस कुर्सी के भक्त हैं, जयचंद और बेइमान के होंगे.

वहीं एक और ट्वीट में कांग्रेस ने लिखा- विधायक खरीदी से मुख्यमंत्री बना है, वो बेइमानी में सर से पांव तक सना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details