मध्य प्रदेश

madhya pradesh

घर में अकेली महिला से मकान मालिक ने किया दुष्कर्म

By

Published : Jan 3, 2021, 2:59 PM IST

ग्वालियर के उपनगर मुरार थाना क्षेत्र में एक मकान मालिक ने अपनी किराएदार के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया. वारदात के बाद से आरोपी फरार है. वहीं पुलिस मामले की जांच कर आरोपी की तलाश कर रही है.

Gwalior
महिला से मकान मालिक ने किया दुष्कर्म

ग्वालियर। शहर के उपनगर मुरार थाना क्षेत्र में एक विवाहिता के साथ उसके ही मकान मालिक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. घटना को उस समय अंजाम दिया गया जब महिला का पति अपनी मां को देखने गांव गया हुआ था. घर में अकेली महिला को देखकर मकान मालिक मेघ सिंह की नीयत खराब हो गई और उसने कुल्हाड़ी के दम पर महिला से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

महिला से मकान मालिक ने किया दुष्कर्म

दरअसल उपनगर मुरार के सुदामापुरी इलाके में मेघ सिंह का मकान है. यहां कुछ दिन पहले ही एक दंपत्ति ने उनके यहां किराएदार के रूप में रहना शुरू किया था. महिला का पति एक निजी संस्थान में काम करता है. कुछ दिन पहले उसके गांव से खबर आई कि मां की तबीयत ठीक नहीं है, तो वह अपनी मां से मिलने और उनका हालचाल जानने गांव चला गया. इसी बीच शुक्रवार को मकान मालिक ने महिला को अकेली पाकर दुष्कर्म किया.

दो बार दुष्कर्म को अंजाम देने के बाद मेघ सिंह ने महिला को कुल्हाड़ी के दम पर धमकाया कि उसने किसी से इस बारे में बातचीत की तो पति सहित उसका काम तमाम कर दिया जाएगा. जब महिला का पति गांव से लौटा तब उसने आपबीती बताई. इस पर शिकायत के बाद पुलिस ने मकान मालिक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है वहीं दलाल मेघ सिंह फरार है पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details