मध्य प्रदेश

madhya pradesh

अवैध संबधों के चलते पत्नी की हत्या, पति गिरफ्तार

By

Published : Jun 4, 2020, 5:24 PM IST

Updated : Jun 4, 2020, 8:24 PM IST

ग्वालियर में अवैध संबधों के शक में पति ने पत्नी की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी. घटना मुरार थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव की है. पुलिस के मुताबिक आरोपी गजराज सिंह को संदेह था कि उसके घर से जाने के बाद पत्नी से मिलने कोई आता है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Husband attacked his wife to death
पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट

ग्वालियर। अवैध संबधों के शक में पति ने पत्नी की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी. घटना मुरार थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव की है. पुलिस के मुताबिक आरोपी गजराज सिंह को संदेह था कि उसके घर से जाने के बाद पत्नी से मिलने कोई आता है. इसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच आए दिन विवाद होता रहता था. गुरुवार सुबह भी गजराज सिंह का अपनी पत्नी से विवाद हुआ था. जिसके बाद आरोपी ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट

जांच अधिकारी देवेंद्र मिश्रा ने बताया कि आरोपी गजराज सिंह मजदूरी का करता है. उसकी पत्नी भिंड के मेहगांव क्षेत्र के घड़ी की रहने वाली है. दोनों की शादी को करीब सात साल हुए थे. लेकिन पति गजराज सिंह को अपनी पत्नी सुमन के चरित्र पर संदेह था. उसे शक था कि उसके जाने के बाद पत्नी से मिलने कोई घर में आता है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Last Updated :Jun 4, 2020, 8:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details