मध्य प्रदेश

madhya pradesh

केंद्रीय मंत्री सिंधिया से मिलने वाले नेताओं व अफसरों को कोविड टेस्ट कराने की सलाह

By

Published : Apr 18, 2023, 5:00 PM IST

ग्वालियर में कोरोना की रफ्तार तेज हो गई है. केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के कोरोना पॉजीटिव पाए जाने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने उन लोगों को कोरोना टेस्ट कराने की सलाह दी है, जो सिंधिया के साथ रहे. बता दें कि बीते दिनों ग्वालियर में आयोजित कार्यक्रमों में कई नेता व अफसर सिंधिया से मिलते रहे हैं.

Union Minister Scindia covid positive
नेताओं व अफसरों को स्वास्थ्य विभाग ने दी कोविट टेस्ट कराने की सलाह

नेताओं व अफसरों को स्वास्थ्य विभाग ने दी कोविट टेस्ट कराने की सलाह

ग्वालियर।ग्वालियर चंबल अंचल में लगातार कोरोना का आंकड़ा तेजी से रफ्तार पकड़ रहा है. हालात ये हैं कि रोज एक दर्जन से अधिक कोरोना के मरीज सामने आ रहे हैं. हाल में ही केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया तीसरी बार कोरोना संक्रमित हो गए. वहीं एक दिन पहले उनके बेटे महाआर्यमन सिंधिया भी कोरोना पॉजिटिव पाये गए, लेकिन इसके बावजूद जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग कोरोना को लेकर अभी भी गंभीर नजर नहीं आ रहा है.

सिंधिया के बेटे को भी कोरोना :दो दिन पहले केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे को कोरोना हुआ तो उन्हें महल में ही आइसोलेट कर दिया गया. इसके साथ ही स्वास्थ्य की टीम ने महल में पहुंचकर सभी कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट कराया तो तीन कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाये गए. ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर चंबल अंचल के दौरे पर रहे और वह ग्वालियर में अंबेडकर महाकुंभ के आयोजन में शामिल हुए. जब इस कार्यक्रम में शामिल होकर दिल्ली पहुंचे तो उसके बाद वह भी कोरोना पॉजिटिव पाये गये.

कई कार्यक्रमों में शामिल हुए सिंधिया:केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि से वे लोग चिंतित हैं, जो उनके साथ कार्यक्रम में रहे. सिंधिया ने ग्वालियर के साथ ही भिंड के कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया. अंबेडकर महाकुंभ में केंद्रीय मंत्री सिंधिया कई बार मास्क उतारकर कई नेताओं से करीबी से बातचीत करते हुए नजर आए. वह मंच पर सीएम शिवराज सिंह चौहान से भी बातचीत करते रहे. प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा से भी खूब गुफ्तगू होती रही. वहीं प्रशासन के अधिकारियों से भी केंद्रीय मंत्री सिंधिया लंबे समय से बातचीत करते रहे हैं. यही कारण है कि स्वास्थ्य विभाग उनके संपर्क में आए सभी लोगों को कोरना की जांच कराने के लिए कहा है.

ये खबरें भी पढ़ें...

रोजाना 50 से ज्यादा टेस्ट :ग्वालियर जिले में लगातार बढ़ते कोरोना को लेकर प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग अभी भी गंभीर नजर नहीं आ रहा है. अभी पूरे जिले में रोजाना 50 से अधिक कोरोना टेस्ट किए जा रहे हैं जबकि रोज एक दर्जन से अधिक मरीज सामने आ रहे हैं. वहीं सबसे ज्यादा ऐसे मरीज सामने आ रहे हैं जो कहीं बाहर से यात्रा करके ही वापस लौटे हैं लेकिन इसके बावजूद न तो एयरपोर्ट और न ही रेलवे स्टेशन पर किसी तरह की कोई टेस्टिंग की व्यवस्था की जा रही है. यही कारण है कि लोग लगातार संक्रमण फैलाने का काम कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details