मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Gwalior पार्षद शैलू कुशवाह का मर्डर, 5 लोगों पर रंजिशन हत्या का आरोप, पुलिस थाने का घेराव

By

Published : Nov 24, 2022, 11:43 AM IST

Updated : Nov 24, 2022, 1:55 PM IST

Murder of councilor Shailu Kushwaha

ग्वालियर में पार्षद शैलू कुशवाह की हत्या से सनसनी (Murder of councilor Shailu Kushwaha) फैल गई. शैलू केटोमेंट एरिया का पार्षद था. एक दिन पहले उसकी मैरिज एनिवर्सरी थी. वह घर से खाना लेने के लिए निकला था. शैलू की पत्नी राधा कुशवाह ने लाठी-सरियों से पीट- पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया है. परिजनों ने 5 लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है. गुरुवार सुबह गुस्साए लोगों ने पुलिस थाने का घेराव कर दिया. मौके पर पुलिस अधीक्षक सहित कई पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी पहुंच गए हैं. पुलिस ने 5 आरोपितों में से विक्की कौशल को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शुरू कर दी है.

ग्वालियर।पार्षद शैलू के साथ मारपीट की खबर मिलते ही मौके पर परिजन के साथ उसकी पत्नी राधा पहुंची थी. परिजनों का कहना है कि आरोपी परिजन को आता देखकर मौके से भाग निकले थे. उसे लहूलुहान हालत में जयारोग्य अस्पताल में परिजन ने भर्ती कराया गया था. बुधवार देर रात इलाज के दौरान शैलू ने दम तोड़ दिया. पत्नी राधा का आरोप है पूर्व रंजिश में हत्या की गई है.

ग्वालियर में पार्षद शैलू कुशवाह की हत्या

भूरा तोमर पर रंजिशन हत्या का आरोप :मृतक पार्षद शैलू कुशवाह की पत्नी ने बताया है कि कल शादी की सालगिरह थी. वह बुधवार शाम को घर पर आए थे. इसके बाद रात लगभग 10 बजे घर पर बच्चों के लिए खाना लाए और अपने दोस्त राजेश शर्मा के साथ चले गये. जाते समय कह गए कि थोड़ी देर से लौट कर आता हूं. पत्नी ने आरोप लगाया है कि भूरा तोमर नाम के युवक से एक दिन पहले झगड़ा हुआ था. इसी रंजिश को लेकर इन सभी ने साजिश करके उनकी हत्या की है. पत्नी ने भूरा तोमर और उसकी गैंग पर हत्या का आरोप लगाया है.
गुस्साए लोगों ने किया थाने का घेराव :परिजनों ने बताया है कि बुधवार रात लगभग 12 बजे उन्हें सूचना मिली थी. इसके बाद वह मौके पर पहुंचे, जहां लहूलुहान हालत में शैलू जमीन पर पड़ा हुआ था. उसके बाद गंभीर हालत में उसे जयारोग्य अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. पार्षद की हत्या के विरोध में परिजन और रिश्तेदारों ने मुरार थाने का घेराव कर दिया. मौके पर पुलिस अधीक्षक सहित कई पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी पहुंच गए हैं.

ग्वालियर में पार्षद शैलू कुशवाह की हत्या

narmadapuram Rape Cace: मासूम को बनाया शिकार, आरोपी की पत्नी बोली- मेरे पति को दे दो फांसी

पुलिस जांच में जुटी :घटना मुरार थाना क्षेत्र के वंशी पुरा इलाके की है. बताया जाता है कि शैलू बीजेपी से जुड़ा था. वह राज्यमंत्री भारत सिंह कुशवाह का समर्थक था. शैलू के शव को पोस्टमार्टम हाउस भेजा गया है. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Last Updated :Nov 24, 2022, 1:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details