मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सरपंच हत्याकांड का मास्टरमाइंड PF कमिश्नर मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार, ग्वालियर में पुलिस करेगी पूछताछ

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Dec 5, 2023, 10:37 PM IST

Updated : Dec 5, 2023, 10:51 PM IST

Gwalior Sarpanch Murder Case: ग्वालियर में पिछले दिनों हुई सरपंच हत्याकांड के मामले में पुलिस ने मास्टर माइंड को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने पीएफ कमिश्नर को मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया है.

Gwalior Sarpanch Murder Case
सरपंच हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार

सरपंच हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार

ग्वालियर। जिले में बन्हेरी गांव के सरपंच विक्रम रावत की सरे राह गोलियों से भूनकर चर्चित हत्या कांड के मामले में पुलिस ने हत्या के मास्टरमाइंड 10 हजार रुपए के इनामी आरोपी PF कमिश्नर को मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मुंबई पुलिस के असिस्टेंट कमिश्नर मनोज शर्मा की मदद से आरोपी पीएफ कमिश्नर को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. पुलिस की टीम पीएफ कमिश्नर को लेकर ग्वालियर के लिए निकल चुकी है. हत्याकांड के बाद से पीएफ कमिश्नर फरार था. जिसे पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए तलाश रही थी. इस हत्याकांड में शामिल सभी आरोपियों को पुलिस पूर्व गिरफ्तार कर चुकी है.

पुलिस को चकमा दे रहा था पीएफ कमिश्नर:दरअसल, पड़ाव थाना क्षेत्र के गांधी नगर स्थित कांति नगर में 9 अक्टूबर 2023 को आरोन बन्हेरी गांव के सरपंच विक्रम रावत की हमलावरों ने गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी. इस हत्याकांड में 4 नामजद सहित 12 लोगों पर हत्या और हत्या के षड़यंत्र का मामला दर्ज किया गया था. आरोपियों में मुख्य आरोपी इंदौर के पीएफ कमिश्नर मुकेश रावत को बनाया गया था. पुलिस ने सभी हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन पीएफ कमिश्नर मुकेश रावत लगातार पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था.

यहां पढ़ें...

ग्वालियर पहुंचते होगी पूछताछ: फरार पीएफ कमिश्नर मुकेश रावत को पकड़ने के लिए लगातार पुलिस दबिश दे रही थी और आखिरकार पुलिस को सफलता मिल ही गई. पुलिस ने आरोपी को मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया. जिसे लेकर पुलिस मुंबई एयरपोर्ट से ग्वालियर के लिए रवाना हो गई है. ग्वालियर पहुंचने के बाद उससे हत्याकांड के संबंध में पूछताछ करेगी, क्योंकि इस मामले में यह आखिरी आरोपी है. इसमें सभी शूटर्स को पहले ही पकड़ा जा चुका है. मुख्य शूटर को पुलिस ने शॉर्ट एनकाउंटर में पकड़ा था.

Last Updated : Dec 5, 2023, 10:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details