मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सरपंच हत्याकांड मामला: पुलिस ने चार इनामी आरोपियों को किया गिरफ्तार, देशी तमंचे और जिंदा राउंड भी बरामद

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Oct 13, 2023, 5:17 PM IST

Updated : Oct 13, 2023, 5:27 PM IST

Gwalior Sarpanch Murder Case: ग्वालियर जिले के बनहेरी सरपंच की हत्या मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से हथियार भी बरामद किए हैं. मामले में पुलिस आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी है.

Gwalior Sarpanch murder case
ग्वालियर सरपंच हत्याकांड मामला

चार इनामी आरोपी गिरफ्तार

ग्वालियर।मध्य प्रदेश के ग्वालियर में सरपंच की दिनदहाड़े गोली मारकर की गई हत्या मामले में पुलिस को सफलता मिली है. पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल चार इनामी आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के पास से 315 बोर के देशी तमंचे और जिंदा राउंड भी बरामद किए हैं. पकड़े गए आरोपियों की गिरफ्तारी पर पांच-पांच का इनाम घोषित किया गया था.

9 अक्टूबर को गोली मारकर हत्या: बता दें कि ग्वालियर के पड़ाव थाना क्षेत्र के गांधीनगर इलाके में 9 अक्टूबर की सुबह वकील से मिलने आए बनहेरी सरपंच विक्रम रावत की गोली मार कर हत्या की थी. हत्याकांड के सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए थे. जिसमें पांच आरोपी यह हत्याकांड को अंजाम देते नजर आए थे. इसके बाद पुलिस ने मामले की पड़ताल करते हुए पांच नामजद और अन्य आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था. जिसमें इंदौर पीएफ कमिश्नर मुकेश रावत का नाम मुख्य रूप से सामने आया था और आरोपियों को पकड़ने के लिए क्राइम ब्रांच और पड़ाव थाना पुलिस की लगभग आधा दर्जन टीम में लगा दी गई थीं.

Also Read:

आरोपियों ने कबूल किया जुर्म: पुलिस टीमों को इनपुट मिले थे कि आरोपी सबलगढ़, विजयपुर, करौली होते हुए जयपुर की ओर गए हैं, जब टीम जयपुर पहुंची तो आरोपी जयपुर से भी निकल चुके थे. उनके ग्वालियर के तेघरा थाना क्षेत्र के जंगल में छिपे होने की सूचना क्राइम ब्रांच को लगी थी. इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर कुलेथ चौराहा के पास चार आरोपियों को दबोच लिया. पूछताछ करने पर चारों आरोपियों द्वारा सरपंच विक्रम रावत की हत्या करना स्वीकार किया गया. उनकी तलाशी लेने पर पुलिस ने घटना में प्रयुक्त 315 बोर के तीन अवैध कट्टे और 20 जिंदा राउंड भी बरामद किए. आरोपियों से फिलहाल पुलिस हत्याकांड में शामिल अन्य आरोपियों के बारे में पूछताछ कर रही है.

Last Updated :Oct 13, 2023, 5:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details