मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Gwalior Rape Case: क्लीनिक पर दांत निकलवाने गई महिला, बेहोश करने के बाद डॉक्टर ने किया ऐसा काम जिसे देखकर हर कोई रह गया दंग

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Sep 5, 2023, 7:09 PM IST

ग्वालियर में एक महिला के साथ दंत चिकित्सक द्वारा दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है. महिला अपने दांत का इलाज करवाने डॉक्टर की क्लीनिक पर गई थी. पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Etv Bharat
ग्वालियर में महिला के साथ दुष्कर्म

ग्वालियर।मध्य प्रदेश के ग्वालियर में महिला के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि यह महिला अपने दांत का इलाज कराने के लिए डॉक्टर की क्लीनिक पर आई हुई थी. उसके बाद डॉक्टर ने नशे की दवा खिलाकर क्लीनिक के अंदर ही महिला के साथ दुष्कर्म किया. थोड़ी देर बाद जब महिला होश में आई तो उसके बाद इस एहसास हुआ कि उसके साथ कुछ गलत काम हुआ है. उसके बाद महिला ने थाने में जाकर पुलिस से शिकायत की. वहीं पुलिस ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

जानें पूरा मामला:महाराजपुरा थाना इलाके के आदित्यपुरम में एक 23 वर्षीय महिला के दांतों में दर्द हो रहा था, जिसको लेकर शाम के वक्त महिला आदित्यपुरम स्थित डॉ. श्याम (बदला हुआ नाम) की क्लीनिक पर पहुंची, जहां डॉक्टर ने दांत निकालने की सलाह दी. उसके बाद महिला दांत निकलवाने के लिए तैयार हो गई. डॉक्टर ने दांत निकलने से पहले उसे चार टैबलेट दी और उसके बाद एक इंजेक्शन लगाया. थोड़ी देर बाद महिला बेहोश अवस्था में पहुंच गई और उसके बाद मौके का फायदा उठाकर डॉक्टर ने उसके साथ दुष्कर्म कर डाला. कुछ देर बाद महिला को होश आया तो उसे आभास हुआ कि वह नग्न अवस्था में पड़ी हुई है. महिला समझ गई कि डॉक्टर ने उसके साथ कुछ गलत काम किया है. जब उसने विरोध किया तो डॉक्टर ने धमकी देकर उसे मौके से भगा दिया.

ये खबरें भी पढ़ें...

आरोपी डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज: डॉक्टर की क्लीनिक में हुई घटना के बाद पीड़ित महिला थाने पहुंची. पुलिस ने तत्काल महिला को अस्पताल भिजवाया और उसके बाद जब महिला सामान्य अवस्था में आ गई तो पुलिस ने घटना के बारे में जानकारी ली. उसके बाद पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. इस मामले में महाराजपुरा थाना प्रभारी आलोक सिंह भदौरिया ने बताया है कि "महिला की शिकायत पर डॉक्टर के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस की टीम डॉक्टर की तलाश में क्लीनिक पर पहुंची तो वह ताला लगाकर मौके से भाग गया है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details