मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Gwalior News: छत से गिरकर महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पति ने दोस्त पर लगाए आरोप, जांच शुरू

By

Published : Apr 19, 2023, 7:21 PM IST

Updated : Apr 19, 2023, 8:22 PM IST

गोला का मंदिर थाना क्षेत्र में एक महिला की छत से गिरकर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले में परिजनों के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है.

Gwalior News
महिला की छत से गिरकर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

मृतका का पति बृजेंद्र परिहार

ग्वालियर। शहर के गोला का मंदिर थाना क्षेत्र के ओम साईं अपार्टमेंट में रहने वाली एक महिला की छत से गिरकर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. इस मामले में पुलिस ने परिजनों के बयानों को दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मिली जानकारी के अनुसार महिला के पति बृजेंद्र परिहार ने बताया कि "वह मंगलवार को शहर से बाहर गया हुआ था. घर में उसकी मां और पत्नी के अलावा बेटा भी मौजूद था. इसी दौरान उसका पूर्व सहयोगी गुड्डू शर्मा मंगलवार दोपहर को उसके घर आया था."

पति ने दी ये जानकारीःबता दें कि महिला का पति बृजेंद्र परिहार व गुड्डू शर्मा ट्रैवल एजेंसी का साथ में काम करते थे. इन दोनों के बीच में कुछ लेनदेन होने का भी पता चला है. बृजेंद्र परिहारने कहा है कि "पत्नी मंजू के साथ गुड्डू शर्मा ने मारपीट की थी और बाद में वह फ्लैट से निकालकर उसे लिफ्ट के जरिए छत पर ले गया था. वहां भी उसके साथ मारपीट की और बाद में छत से नीचे फेंक दिया." लेकिन, पति की ओर से बताई गई कहानी पर फिलहाल पुलिस विश्वास नहीं कर पा रही है. बृजेंद्र का कहना है कि "उसकी सास ने अपनी बहू को बचाने की कोशिश की, लेकिन वह लिफ्ट ऑपरेट करना नहीं जानती थी, इसलिए वहां सीढ़ियों के रास्ते छत पर गई, लेकिन तब तक गुड्डू शर्मा उसकी पत्नी को नीचे फेंक चुका था." पुलिस ने फिलहाल इस मामले में हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और फ्लैट को भी सील कर दिया है.

क्राइम से जुड़ी खबरें...

मामले की गंभीरता से की जा रही जांचः इस मामले में एडिशनल एसपी राजेश दंडोतिया का कहना है कि "मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी. खास बात यह है कि बृजेंद्र परिहार गुड्डू सिंह से दुश्मनी की वजह नहीं बता पा रहा है. पुलिस ने आरोपी गुड्डू शर्मा की तलाश शुरू कर दी है." पुलिस का दावा है कि जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Last Updated :Apr 19, 2023, 8:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details