मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Gwalior BJP State Meeting: ग्वालियर में बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक, परिवारवाद-भ्रष्टाचार और तुष्टीकरण पर होगी चर्चा

By

Published : Aug 20, 2023, 3:30 PM IST

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले रविवार को ग्वालियर आयोजित की गई प्रदेश कार्य समिति की शुरूआती बैठक खत्म हो गई है. इस बैठक में परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टीकरण के विषयों पर चर्चा हुई.

Gwalior BJP State Meeting
बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक

ग्वालियर में बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक

ग्वालियर। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले रविवार को ग्वालियर में आयोजित की गई प्रदेश कार्य समिति की बैठक का उद्घाटन सत्र खत्म हो गया है. ग्वालियर पहुंचने के बाद आगे होने वाली इस बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शामिल होंगे. वहीं बैठक के उद्घाटन सत्र की जानकारी देते हुए प्रदेश महामंत्री भगवान दास सबनानी ने कहा कि "बैठक में तय किया गया है कि भारतीय जनता पार्टी की मजबूती के लिए 15 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लाल किले की प्राचीर से देश को कमजोर करने वाली परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टीकरण के बारे में कहा था. इस बैठक में इन सब विषयों पर चर्चा हुई और अमित शाह बैठक को संबोधित करेंगे."

भाजपा को विधानसभा चुनाव में मिलेगा जनता का आशीर्वादः लाल किले की प्राचीर से पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं का आव्हान किया है कि इस सबके खिलाफ हमको खड़ा होना है और इन्हें संकल्पों के साथ ही मध्य प्रदेश में पूरी शक्ति के साथ आगे बढ़ें. सबनानी ने कहा कि "जनता का आशीर्वाद भारतीय जनता पार्टी को 2023 के विधानसभा चुनाव में मिलेगा. हम 150 से अधिक सीट जीत कर पुनः सत्ता में आएंगे और जनता की सेवा कर सकेंगे. प्रदेश महामंत्री ने बताया कि "आगे के सत्र लगातार चलेंगे. अभी संभाग स्तर से हमारी बैठकें होने वाली है और जो कार्यक्रम तय हुए हैं, उनको नीचे जमीनी स्तर पर उतारा जाएगा."

ये भी पढ़ें :-

बैठक में होगा विधानसभा चुनाव को लेकर मंथनः गौरतलब है कि बीजेपी की प्रदेश कार्य समिति की बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर मंथन किया जा रहा है. इसके साथ ही केंद्र और राज्य सरकार की जो योजना है, उनको घर-घर तक कैसे पहुंचा जाए, ताकि प्रदेश की हर नागरिक को उसका लाभ मिल सके. इस सब विषयों पर चर्चा की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details