मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Gwalior Crime News: भाजपा नेता की बर्थडे पार्टी में खेला गया खूनी खेल, एक युवक की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Aug 28, 2023, 1:42 PM IST

Gwalior Murder News: ग्वालियर में भाजपा नेता के जन्मदिन पार्टी में दो पक्षों में पुरानी रंजिश के चलते फिर विवाद हो गया. इस दौरान हुई फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गये. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

File image
फाइल इमेज

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में भाजपा नेता की बर्थडे पार्टी में खूनी खेल खेला गया. बताया जा रहा है कि बीती रात आपसी रंजिश को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ और उसके बाद ताबड़तोड़ गोलियां चलीं, जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, तो वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह घटना बीती रात लगभग 12:00 बजे की बताई जा रही है. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक राजेश चंदेल भी मौके पर पहुंच गए थे.

पुरानी रंजिश के चलते हमला:यह सनसनीखेज घटना ग्वालियर शहर के लश्कर इलाके के जनकगंज थाना क्षेत्र में देर रात घटित हुई. यहां भाजपा नेता और पूर्व पार्षद शशि शर्मा का जन्मदिन था. इस जन्मदिन पार्टी में शामिल होने के लिए दिलीप राठौड़ अपने भाई, पिता और चाचा के साथ वहां पहुंचा था. जब देर रात बर्थडे पार्टी का केक काटने के लिए सब सामने आए तो वहां पर मौजूद सूरज और कमलेश से दिलीप राठौड़ का पुराना विवाद चल आ रहा था. बीती देर रात भी इनके बीच विवाद शुरू हो गया. पहले मुंहवाद और गाली गलौज हुआ उसके बाद वहां हवाई फायरिंग की आवाज गूंजने लगी. इसी बीच वहां कुछ लोगों ने कट्टों के साथ धारदार हथियारों से दिलीप के परिवार पर हमला कर दिया जिससे तीनों भाई गम्भीर रूप से घायल हो गये और फिर हमलावर मौके से भाग निकले.

अस्पताल में डॉक्टरों ने दिलीप राठौड़ को मृत घोषित कर दिया:इस खूनी हमले में दिलीप राठौर के पिता, चाचा और भाई जब उसे बचाने के लिए दौड़े तो हमलावरों ने उन पर लाठी, सरिया चाकू से हमला कर दिया जिसमें यह सभी घायल हो गए. इसके साथ ही गंभीर अवस्था में दिलीप राठौड़ और उसके दोनों भाइयों को अस्पताल ले जाया गया, वहां डॉक्टरों ने दिलीप राठौड़ को मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल रात में ही घटना स्थल पर पहुंचे और उसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है.

ये भी पढ़ें

Satna Murder News: सरपंच के बेटे की निर्मम तरीके से हत्या, सिर को पत्थरों से कुचला, आरोपियों का सुराग नहीं लग सका

Raisen Crime News: धारदार हथियार से अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने भी किया सुसाइड, कारण अज्ञात

इस मामले में एसपी राजेश सिंह चंदेलका कहना है कि "इन दोनों पक्षों में लंबे समय से विवाद चल रहा था. इसी के कारण पहले इनमें विवाद हुआ फिर गोलियां चलाईं, जिसमें एक युवक की मौत हो गई और अन्य घायल हैं जिनका इलाज जारी है. साथ ही इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details