मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बिजली मांगने पावर हाउस पहुंचे 3 गांवों में हुआ झगड़ा, जमकर भांजी लाठियां, गोलीबारी भी हुई; झगड़े में 8 लोग घायल एक की मौत

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Sep 1, 2023, 9:29 PM IST

Gwalior Crime News: ग्वालियर चंबल अंचल में कल तीन गांव के लोगों में आपस में झगड़ा हो गया. झगड़ा बिजली सप्लाई को लेकर पावर हाउस पर हुआ. इस दौरान खूब लाठी और गोलबारी चली. इसमें करीबन 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

gwalior crime news
ग्वालियर क्राइम न्यूज

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर चंबल अंचल में बारिश न होने के कारण किसानों की फसल पूरी तरह से बर्बाद होने की कगार पर है. ऐसे में जल संसाधन विभाग ने भी किसानों को पानी देने के लिए हाथ खड़े कर दिए. क्षेत्र के किसान अब सिंचाई के लिए बिजली से चलने वाले ट्यूबवेल पर निर्भर हो गए है. इन सभी के लिए बिजली ही एकमात्र साधन बचा है. लेकिन अब यही समस्या झगड़े का कारण बनने लगी है.

बिजली सप्लाई को लेकर भिड़े ग्रामीण: बीती रात तीन गांव के लोग बिजली सप्लाई को लेकर आपस में भिड़ गए थे. इस झगड़े के दौरान दोनों पक्ष के 8 लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं. कुछ लोगों को इलाज के लिए ज़िला अस्पताल में रैफर किया.

इधर, एक गंभीर रूप से घायल युवक महेंद्र सिंह रावत को ग्वालियर से दिल्ली के एम्स अस्पताल में इलाज के लिए लेकर गए, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

ये भी पढ़ें...

पावर हाउस पहुंचे थे गांव के लोग: झगड़ा नोंन नदी के पास पावर हाउस पर तीन गांव जरावनी, बरुआ एवं नुन्हारी गांव के लोग में झगड़ा हुआ. इस दौरान दोनों पक्षों के लोगों में जमकर लाठियां चली और गोलीबारी हुई.

पुलिस ने 40 गांव के लोगों पर क्रॉस मामला दर्ज किया: डबरा देहात थाना पुलिस ने तीनों गांव के 40 से अधिक गांव के लोगों पर क्रॉस मामला दर्ज किया है. पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने बताया- पानी को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ और उसके बाद घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. इस घटना में मामला दर्ज कर जांच शुरुं कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details