मध्य प्रदेश

madhya pradesh

लव सेक्स और धोखा! शादी का झांसा देकर 1 साल तक युवती का दैहिक शोषण, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : May 4, 2023, 1:18 PM IST

ग्वालियर के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र में एक युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोपी शादी का वादा कर एक साल से उसका शारीरिक शोषण कर रहा था. युवती की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इधर शिवपुरी जिले के पिछोर थाना क्षेत्र में चेकिंग के दौरान भीम आर्मी के नेता कल्याण कुशवाह और पिछोर थाना प्रभारी केडी कुशवाह के बीच विवाद हो गया.

gwalior police arrested rape accused
पुलिस ने किया दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार

पुलिस ने किया दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार

ग्वालियर।शहर में फाइनेंस कंपनी में काम करने वाले एक युवक ने शादी का झांसा देकर युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाया और फिर एक दिन उसके साथ दुष्कर्म कर दिया. युवती के मुताबिक सबसे पहले युवक ने पिछले साल 6 फरवरी को उसके साथ विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के बलवंत नगर के कंचन गेस्ट हाउस में दुष्कर्म किया था. युवक, युवती से बातचीत करने के लिए उसे गेस्ट हाउस लेकर आया था, जहां उसने बहला-फुसलाकर उसे अपने विश्वास में लिया और सजातीय होने का झांसा देकर उससे शादी का वादा किया. उसके बाद उसने युवती के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

शादी से मुकरा आरोपी:युवती काफी दिनों तक यह सब सहती रही, उसे उम्मीद थी कि युवक उससे शादी जरूर करेगा. लेकिन इस बीच युवती को युवक की शादी कहीं और होने की बात पता चली. तब युवती के कान खड़े हुए और उसने शादी के लिए सलमान पर दबाव बनाया. लेकिन युवक लगातार उसे झांसा देकर उसका दैहिक शोषण करता रहा. जब पीड़िता ने युवक पर शादी करने का दबाव बनाया तो वह साफ तौर पर मुकर गया. इसके बाद पीड़िता ने विश्वविद्यालय थाने में आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है. दुष्कर्म पीड़िता युवती बहोड़ापुर थाना क्षेत्र में रहती है, जबकि आरोपी बलवंत नगर इलाके में रहता है. विश्वविद्यालय पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

क्राइम से जुड़ी खबरें...

थाना प्रभारी और भीम आर्मी के नेता में विवाद:शिवपुरी जिले के पिछोर थाना क्षेत्र में चेकिंग के दौरान भीम आर्मी के नेता कल्याण कुशवाह और पिछोर थाना प्रभारी केडी कुशवाह के बीच जमकर विवाद हो गया. कल्याण कुशवाह ने पुलिस पर चेकिंग के नाम पर अवैध वसूली का आरोप लगाया है. वहीं, टीआई ने उन पर शासकीय कार्य में बाधा डालने और यातायात नियमों का पालन नहीं करने के आरोप लगाए हैं. दोनों ने ही एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किए हैं. पता चला है कि थाना प्रभारी और भीम आर्मी के नेता के बीच हुए विवाद के बाद डबरा एसडीओपी विवेक शर्मा मौके पर पहुंच गए थे. उन्होंने समझाइश देकर मामला शांत कराया. हालांकि भीम आर्मी नेता कल्याण सिंह कुशवाह को पुलिस ने अपनी गाड़ी में बिठा कर उन्हें हिरासत में लेने की कोशिश की थी, लेकिन मौके पर कुछ ग्रामीणों और महिलाओं के आ जाने पर पुलिस को विरोध का सामना करना पड़ा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details