मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Gwalior Murder Case: यश राठौर हत्याकांड में चौंकाने वाला खुलासा, प्रेमिका के परिजन क्यों बने कातिल

By

Published : Jun 14, 2023, 7:44 PM IST

बहुचर्चित यश राठौर हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने इस मामले में 2 बदमाश और युवती के पिता को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि यश की हत्या प्रेमिका के पिता व मामा ने शूटरों से करवाई थी.

gwalior Yash Rathore Murder Case
यश राठौर हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा

यश राठौर हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा

ग्वालियर।बहुचर्चित यश राठौर हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने खुलासा करते कहा कि प्रेम प्रसंग के कारण यश की हत्या युवती के मामा और पिता ने सुपारी देकर बदमाशों से करवा दी थी. पुलिस ने इस मामले में दो हमलावर सनी तोमर ओर अभिषक नोडिया और युवती के पिता को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, इस घटना का मास्टरमाइंड युवती का मामा अभी फरार है. एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यश पहले युवती से शादी करना चाहता था, लेकिन जब युवती के परिजन राजी नहीं हुए तो वह युवती के संबध के लिए अगर कोई परिवार उसके घर जाता था तो वह उस परिवार को अपनी और युवती की फोटो दिखा देता, जिससे युवती के दो रिश्ते टूट गए थे. ऐसे में परेशान होकर यश की हत्या की साजिश युवती के पिता ओर मामा ने रची थी.

ये है पूरा मामलाः9 जून की रात को ग्वालियर थाना क्षेत्र में तीन हमलावरों ने घेरकर यश राठौर की गोली मारकर हत्या कर दी. इन हमलावरों ने मृतक यश पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई, जिसके कारण खून से लथपथ सड़क पर पड़ा हुआ था, जब इस बात की जानकारी परिजनों को लगी तो वह मौके पर पहुंचे और उसे तत्काल अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. आरोपियों को युवती के मामा और पिता ने 10 और 15 दिन ग्वालियर में रुकवाकर उनकी खातिरदारी की. साथ ही उन्होंने यश राठौर की रैकी भी करवाई, जिसके बाद जैसे ही उन्हें मौका मिला, उन्होनें यश राठौर की हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें :-

3 आरोपी गिरफ्तारः इस मामले में एसपी ग्वालियर राजेश चंदेल ने बताया कि यश राठौर की हरकतों से युवती के पिता परेशान थे और इसके कारण युवती के दो रिश्ते टूट गए थे. इससे तंग आकर युवती के पिता और मामा ने यश की हत्या कराने का प्लान बनाया था. उन्होंने कहा कि इस मामले में पुलिस ने दो सुपारी किलर सनी तोमर, अभिषक नोडिया और युवती के पिता को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, युवती के मामा की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details