मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Gwalior Crime News: रिश्ते शर्मसार! मुंहबोले भाई ने किया आधी रात को विवाहिता से दुष्कर्म, पुलिस ने किया मामला दर्ज

By

Published : Jul 4, 2023, 10:51 PM IST

हजीरा थाना क्षेत्र के गदाईपुरा में मुंह बोले भाई ने ही अपने बहन के साथ आधी रात को बलात्कार कर दिया. इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इस मामले को लेकर थाना प्रभारी संतोष भदौरिया ने बताया, ''आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

Gwalior Crime News
मुंहबोले भाई ने किया आधी रात को विवाहिता से दुष्कर्म

मुंहबोले भाई ने किया आधी रात को विवाहिता से दुष्कर्म

ग्वालियर। शहर के हजीरा थाना क्षेत्र के गदाईपुरा में एक शर्मनाक मामला सामने आया है, जिसमें मुंह बोले भाई ने ही अपने बहन के साथ आधी रात को बलात्कार कर दिया और धमकी देकर फरार हो गया. बड़ी बात यह है कि आरोपी फरियादी महिला के भाई का दोस्त था. महिला के भाई की मौत हो चुकी है. महिला इसे अपना भाई का दर्जा देती थी और उसे हर रक्षाबंधन पर राखी बांधती थी, लेकिन दुष्कर्म का नशा युवक के दिमाग में न जाने कब से पनप रहा था, इसका उसने कभी आभास नहीं होने दिया. इस मामले पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

ये है मामलाःजानकारी के अनुसार शनिवार व रविवार की दरमियानी रात 2 बजे अचानक थाना क्षेत्र के गदाईपुरा में रहने वाली महिला के किराये के घर भाई का दोस्त पहुंच गया और उसने पति की गैरमौजूदगी का फायदा उठाते हुए महिला के साथ दुष्कर्म कर दिया. यह महिला अपने बच्चों के साथ किराये के कमरे में रहती है. घटना के समय बच्चे सो रहे थे. महिला और बच्चों को जान से मारने की धमकी देकर श्याम पटेल ने 35 साल की इस विवाहित महिला के साथ बलात्कार कर दिया और फरार हो गया. महिला के पति के आने के बाद उसने इस पूरे वाक्ये को उसे बताया. इसके बाद पति-पत्नी ने थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

ये भी पढ़ें :-

आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्जः इस मामले को लेकर थाना प्रभारी संतोष भदौरिया ने बताया, ''आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश शुरू कर दी है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details