मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ग्वालियर: कैंसर की बीमारी से जूझ रहे युवक ने ट्रेन से कटकर की खुदकुशी

By

Published : Aug 19, 2019, 3:37 PM IST

ग्वालियर के झांसी रोड रेलवे ट्रैक पर एक अज्ञात युवक की लाश मिली है,कैंसर की बिमारी में लाखों रुपए खर्च होने के कारण उसने यह आत्मघाती कदम उठाया .

युवक ने की ट्रेन से कटकर खुदकुशी

ग्वालियर। कैंसर की बीमारी से जूझ रहे युवक ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली ,शिवपुरी का रहने वाला नरेश अहिरवार पिछले कई दिनों से ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल में भर्ती थे, सुबह वह अपने परिजनों से बचकर अस्पताल से गायब हो गए, तीन चार घंटे बीतने के बाद उसकी लाश झांसी रोड रेलवे ट्रैक से बरामद की गई.

युवक ने ट्रेन से कटकर की खुदकुशी


रेलवे ने झांसी रोड पुलिस को डाउन ट्रैक पर एक व्यक्ति की लाश पड़ी होने की सूचना दी , सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर लिया, मृतक की जेब से मिले आधार कार्ड के जरिए उसकी पहचान शिवपुरी के रहने वाले नरेश अहिरवार के रूप में की गई ,मामलें की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजन घटनास्थल पर पहुंच गए और उन्होंने लाश की पहचान कर ली.


मृतक के साले कपिल ने बताया कि उसके जीजा जी को मुंह का कैंसर था ,और 4 महीने पहले ऑपरेशन हुआ था, जिसमें लाखों रुपए खर्च हो गए थे, इसी वजह से नरेश काफी परेशान रहते थे, परिजनों का मानना है कि नरेश ने इलाज के दौरान खर्च हुए पैसों और दर्द से बुरी तरह टूट गए थे, जिसकी वजह से उन्होंने खुदकुशी कर ली.

Intro:ग्वालियर ।कैंसर की बीमारी से जूझ रहे एक युवक ने रेल से कटकर आत्महत्या कर ली। शिवपुरी का रहने वाला नरेश अहिरवार पिछले कई दिनों से ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल में भर्ती था। तड़के वह अपने परिजनों की निगाह बचाकर अस्पताल से गायब हो गया। तीन चार घंटे बाद ही उसकी लाश झांसी रोड रेलवे ट्रैक पर मिली।Body:दरअसल रेलवे की गैंग ने झांसी रोड पुलिस को डाउन ट्रैक पर एक व्यक्ति की लाश पड़ी होने की सूचना दी थी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को बरामद कर लिया। मृतक की जेब से मिले आधार कार्ड के जरिए उसकी पहचान शिवपुरी के रहने वाले नरेश अहिरवार के रूप में हुई। कुछ ही देर बाद मृतक के परिजन घटनास्थल पर पहुंच गए। उन्होंने नरेश अहिरवार की पहचान कर लीConclusion:मौके पर पहुंचे नरेश के साले कपिल ने बताया कि उसके जीजा जी कैंसर से पीड़ित थे 4 महीने पहले उनका कैंसर का ऑपरेशन हुआ था लेकिन मुंह के कैंसर के कारण वह काफी परेशान हो गए थे और लाखों रुपए उनका इलाज में खर्च हो गया था। इसी वजह से नरेश काफी परेशान रहते थे। परिजनों का मानना है कि बीमारी के खर्च और दर्द से परेशान नरेश ने यह आत्मघाती कदम उठाया। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद लाश को परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
बाईट01- कपिल अहिरवार......मृतक के परिजन
बाईट02- अवधेश कुशवाह...विवेचना अधिकारी थाना झांसी रोड पाली

ABOUT THE AUTHOR

...view details