मध्य प्रदेश

madhya pradesh

अबकी बार बिकाऊ नहीं टिकाऊ विधायक चाहती है जनता, उपचुनाव में गद्दारों को सिखाएगी सबक: जयवर्धन सिंह

By

Published : Aug 26, 2020, 4:11 PM IST

ग्वालियर पहुंचे पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह ने सिंधिया समर्थकों पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि जिन विधायकों ने चंबल-अंचल की जनता के साथ पैसों के लिए धोखा किया, उन्हें जनता इस उपचुनाव में सबक सिखाएगी. पढ़िए पूरी खबर...

Jayawardhan Singh
जयवर्धन सिंह

ग्वालियर। विधानसभा उपचुनाव से पहले कमलनाथ सरकार में मंत्री रहे कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह ने शिवराज सरकार और सिंधिया समर्थकों पर जमकर निशाना साधा है. ग्वालियर पहुंचे जयवर्धन सिंह ने कहा कि चंबल संभाग के जिन विधायकों ने कमलनाथ सरकार को धोखा दिया है उन्हें जनता उपचुनाव में सबक सिखाएगी.

जयवर्धन सिंह का बयान

जयवर्धन सिंह ने कहा कि ग्वालियर जिला प्रशासन ने जिस तरह से भाजपा के सदस्यता अभियान को कोरोना काल में अनुमति दी, उससे प्रशासन की मंशा साफ हो जाती है. पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के बेटे जयवर्धन सिंह ने कहा कि वे उपचुनाव में कांग्रेस के गद्दारों को सबक सिखाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे और जनता इस बार बिकाऊ नहीं टिकाऊ विधायक चुनेगी.

जयवर्धन सिंह कांग्रेस के सदस्यता अभियान में भाग लेने ग्वालियर पहुंचे हैं. यहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका जगह-जगह स्वागत किया. विधायक जयवर्धन सिंह ने कहा है कि उपचुनाव पार्टी से गद्दारी करने वालों को जनता सबक सिखाएगी.

मध्‍य प्रदेश में ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक विधायक और मंत्रियों के इस्‍तीफे के बाद राज्य में कुल 27 सीटों पर विधानसभा उपचुनाव होना हैं. उपचुनाव सितंबर में कराए जा सकते हैं. हालांकि अभी कोई आधिकारिक डेट तय नहीं हुई है. चुनाव आयोग ने उपचुनावों की तैयारी शुरू कर दी है, जबकि राजनीतिक दलों ने भी अपने-अपने चुनाव अभियान तेज कर दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details