मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दिन दहाड़े गोली मारकर कॉन्ट्रेक्टर की हत्या, परिवार समेत फरार हुए हत्यारे बाप-बेटा

By

Published : Dec 27, 2019, 6:59 PM IST

ग्वालियर में एक ठेकेदार की हत्या पैसों के लेनदेन को लेकर कर दी गई. घटना के बाद आरोपी अपने परिवार समेत मौके से फरार हो गए, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Contractor shot dead in Gwalior
कॉन्ट्रेक्टर की हत्या

ग्वालियर। कंपू थाना इलाके में पैसों की लेनदेन को लेकर एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है. हत्या कर आरोपी फरार हो गए. घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर जा पहुंची और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू कर दिए.

कॉन्ट्रेक्टर की हत्या


कंपू थाना क्षेत्र के खजांची बाबा दरगाह के पास स्थित राजीव नगर में उस वक्त सनसनी फैल गई. जब कांट्रेक्टर मुन्ना खान के घर आये बजरी गिट्टी सप्लायर रामनरेश गुर्जर पर दिन दहाड़े मुन्ना खान और उसके बेटे अकरम उर्फ सोनू खान ने बंदूक से ताबड़तोड़ फायर कर दिए. इस घटना में रामनरेश की पीठ और गर्दन पर गोली जा लगी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.


रामनरेश की हत्या के बाद दोनों आरोपी घर को खाली कर परिवार सहित भाग निकले. हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर जा पहुंची और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला. फिलहाल पुलिस ने हत्यारों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर मृतक रामनरेश के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. वहीं पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस पार्टी रवाना कर दी हैं.

Intro:एंकर-ग्वालियर मैं पैसे के लेनदेन को लेकर एक युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या कर आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर जा पहुंची और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरो खंगाला शुरू कर दिया। वही पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।

Body:
वीओ-दरसअल कंपू थाना क्षेत्र के खजांची बाबा दरगाह के पास स्थित राजीव नगर में उस वक्त सनसनी फैल गई। जब कांट्रेक्टर मुन्ना खान के घर आये बजरी गिट्टी सप्लायर रामनरेश गुर्जर पर दिन दहाड़े मुन्ना खान और उसके बेटे अकरम उर्फ सोनू खान ने बंदूक से ताबड़तोड़ फायर ठोक दिये। वही गोली लगने से रामनरेश गुर्जर के पीठ और गर्दन पर गोली जा लगी जिससे वह उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। रामनरेश की हत्या के बाद हत्यारे मौके से घर को खाली कर परिवार सहित भाग निकले। हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर जा पहुंची और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला। फिलाल पुलिस ने हत्यारो के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर मृतक रामनरेश के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। वही पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस पार्टी रवाना कर दी हैं।


Conclusion:बाइट-1 विनय शर्मा -टीआई, थाना कंपू ग्वालियर

बाइट-2 राजेंद्र गुर्जर- मृतक के परिजन

ABOUT THE AUTHOR

...view details