मध्य प्रदेश

madhya pradesh

आशीष अग्रवाल बने BJP के प्रदेश मीडिया प्रभारी, ग्वालियर में हुआ भव्य स्वागत

By

Published : May 4, 2023, 8:48 AM IST

मध्यप्रदेश में बीजेपी ने ग्वालियर के रहने वाले आशीष अग्रवाल को अहम जिम्मेदारी दी है. इन्हें बीजेपी प्रदेश मीडिया प्रभारी के रूप में दायित्व सौंपा है.

Ashish Aggarwal became MP BJP media in charge
बीजेपी प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल का ग्वालियर में स्वागत

ग्वालियर।मध्यप्रदेश में बीजेपी ने ग्वालियर के रहने वाले ऊर्जावान आशीष अग्रवाल को प्रदेश मीडिया प्रभारी के रूप में दायित्व सौंपा है. पहली बार प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ग्वालियर पहुंचे. रेलवे स्टेशन पर हजारों की संख्या में समर्थकों ने उनका जोरदार स्वागत किया. ढोल नगाड़ों के साथ समर्थकों ने स्वागत किया तो वहीं, प्रदेश मीडिया प्रभारी बनकर आए आशीष अग्रवाल ने बीजेपी के वरिष्ठ नेतृत्व का आभार प्रकट किया.

आशीष अग्रवाल बने बीजेपी प्रदेश मीडिया प्रभारी: बता दें कि मध्यप्रदेश में कुछ समय बाद विधानसभा के चुनाव होने हैं और ग्वालियर चंबल अंचल चुनावी दृष्टि से काफी अहम माना जाता है. यही कारण है कि बीजेपी ने प्रदेश मीडिया प्रभारी के रुप में आशीष अग्रवाल को यह जिम्मेदारी सौंपी है. आशीष अग्रवाल ग्वालियर के रहने वाले हैं और पार्टी में काफी सक्रिय नेता के रूप में माने जाते हैं. इससे पहले आशीष अग्रवाल बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता रह चुके हैं. नए बीजेपी के प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ-साथ आम लोगों के बीच काफी सरल और सहज छवि रखते हैं.

कुछ खबरें यहां पढ़ें

बीजेपी को आगे ले जाने की कोशिश करेंगे:बीजेपी के प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने कहा कि "यह काफी जिम्मेदारी वाला पद है और जिस तरीके से पार्टी के वरिष्ठ नेताों ने मुझ पर भरोसा जताया है उस पर में खरा उतरने की पूरी कोशिश करूंगा. साथ ही पार्टी के वरिष्ठ नेतृत्व का मैं आभार प्रकट करता हूं. एमपी विधानसभा के चुनाव होने वाली है और चुनाव की दृष्टि से ग्वालियर चंबल अंचल काफी महत्वपूर्ण है. इसलिए प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के द्वारा जो नए आयाम स्थापित किये हैं हम आगे ले जाने की कोशिश करेंगे."

ABOUT THE AUTHOR

...view details