मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ट्रक में मिला डेढ़ करोड़ का गांजा, उड़ीसा से दिल्ली जा रहा था तस्कर

By

Published : Apr 26, 2021, 8:13 AM IST

ग्वालियर क्राइम ब्रांच की टीम ने एक गांजा तस्कर को पकड़ा है. जिसके पास से डेढ़ करोड़ का गांजा बरामद हुआ. आरोपी प्याज की बोरियों के बीच गांजा भरकर उड़ीसा से दिल्ली ले जा रहा था.

1.5 crore rupees hemp found in truck in gwalior , smuggler was going from Orissa to Delhi
ट्रक में मिला डेढ़ करोड़ का गांजा, उड़ीसा से दिल्ली जा रहा था तस्कर

ग्वालियर।जिले की सिथौली रोड पर ग्वालियर क्राइम ब्रांच की टीम ने बड़ी कार्रवाई की, और करीब डेढ़ करोड़ का गांजा पकड़ा. तस्कर प्याज के ट्रक में गांजे की बोरी छिपाकर ले जा रहा था. 32 बोरों में करीब 960 किलो गांजा मिला है. पुलिस ने बताया कि, आरोपी उड़ीसा से दिल्ली गांजे की तस्करी कर रहा था. वहीं मुखबिर से सूचना मिलने पर क्राइम ब्रांच की टीम ने घेराबंदी कर आरोपी तस्कर को पकड़ लिया.

दिल्ली ले जा रहा था करोड़ों का गांजा

तस्कर उड़ीसा से दिल्ली गांजा ले जा रहा था. इसके लिए उसने प्याज की बोरियों से भरे ट्रक का सहारा लिया. बताया जा रहा है कि, मुखबिर की सूचना पर जब पुलिस सिरौली रोड पहुंची थी, तो आरोपी ने ट्रक और तेज भगाना शुरू कर दिया था. जिसे रोकने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी. पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम हरेंद्र सिंह बताया है. अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि आरोपी इतनी बड़ी तादाद में गांजा दिल्ली में किसके लिए ले जा रहा था. पूछताछ में भी आरोपी ने किसी के नाम का खुलासा नहीं किया है. हालांकि क्राइम ब्रांच पुलिस लगातार पूछताछ में लगी हुई है. कई बड़े खुलासे होने की भी उम्मीद जताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details