मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जयवर्धन सिंह का JP Nadda पर हमला, कहा- उन्हें Kamal Nath की छवि खराब करने का अधिकार नहीं

By

Published : Jun 24, 2021, 7:49 PM IST

Updated : Jun 24, 2021, 10:56 PM IST

कांग्रेस नेता जयवर्धन सिंह ने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के बयान पर पलटवार किया है. कमलनाथ को लेकर दिए जेपी नड्डा के बयान पर बोलते हुए जयवर्धन सिंह ने कहा कि उन्हें कमलनाथ जैसे बेदाग छवि के नेता पर आरोप लगाने का कोई अधिकार नहीं है.

JP Nadda-Jaywardhan Singh-Scindia
जेपी नड्डा-जयवर्धन सिंह- सिंधिया

गुना। बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा था. जेपी नड्डा के बयान पर अब पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने उन्हें आड़े हाथों लिया है. जयवर्धन सिंह ( Jaivardhan Singh) ने कहा है कि कमलनाथ (Kamal Nath) जैसे बेदाग छवि के नेता पर आरोप लगाने का अधिकार जेपी नड्डा के पास नहीं है. जयवर्धन सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि वे उस बीजेपी (BJP) के अध्‍यक्ष हैं, जिसके अध्‍यक्ष कैमरे पर घूस लेते हुए रंगे हाथ पकड़े गए थे और जिस पार्टी की सरकार ने कारगिल (Kargil) के शहीदों का अपमान करते हुए ताबूत घोटाला (coffin scam) किया था.

जेपी नड्डा ने कमलनाथ पर साधा निशाना

दरअसल बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट कर कहा था कि कांग्रेस का पतन इतना हुआ है कि वो भाजपा और मोदी की आलोचना करते हुए ये भूल जाते हैं कि वो देश की आलोचना करने लगे हैं. कमलनाथ (Kamal nath) ने पिछले दिनों कहा कि भारत महान नहीं, बदनाम है, ये कांग्रेस की मानसिकता है.

कमलनाथ ने कहा था "मेरा भारत महान नहीं, बदनाम"

जब एमपी में कोरोना की दूसरी लहर कहर बरपा रही थी, तब कमलनाथ ने कोरोना को लेकर एक बयान दिया था. उस समय कमलनाथ ने कहा था कि 'पहले कोरोना का चाइना वेरिएंट कहा जाता था, लेकिन अब इंडियन वेरिएंट कहा जाता है.' उस समय कमलनाथ ने कहा था कि मेरा भारत महान नहीं, बदनाम है. जेपी नड्डा ने कमलनाथ के उसी बयान पर निशाना साधा था.

सिंधिया के बयान पर पलटवार

गुना में मीडिया से चर्चा करते हुए जयवर्धन सिंह ने राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) पर भी निशाना साधा. जयवर्धन ने कहा कि जब कोरोना का संकट गुना, अशोक नगर सहित पूरे ग्वालियर संभाग में था, तब ज्योतिरादित्य सिंधिया कहां थे? दरअसल सिंधिया ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा था कि कांग्रेस सिर्फ मीडिया में दिखती है, कोरोना काल में गायब थी.

पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह

विरोधियों पर बरसे SCINDIA, कहा- जो Vaccine पर फैला रहे थे अफवाह, आज वैक्सीन के लिए लाइन में लगे हैं

कोरोना के दो महीनों में कहां गायब हुए भाजपाई

पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह (Former Minister Jaivardhan Singh) ने कहा युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवासन को कोरोना काल में लोगों की सेवा के लिए अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसा मिली है. गुना में भी खुद उन्होंने दो ऑक्सीजन के टैंकर शहरवासियों को उपलब्ध कराए थे. गुना के कांग्रेस कार्यकर्ता लगातार लोगों की सेवा में हाजिर है. कांग्रेस नेता ने तंज कसते हुए कहा कि कोरोना के दो महीनों में भाजपा और पार्टी के युवा मोर्चा कहीं क्यों दिखाई नहीं दिए. जयवर्धन सिंह, गुरुवार शाम गुना मुख्यालय पर पहुंचे थे. इस दौरान हनुमान चौराहे पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया.

बता दें कि बीजेपी नेता और राज्य सभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने विरोधियों पर हमला बोलते हुए कहा था कि जिन लोगों ने टीकाकरण के खिलाफ अफवाहों का बाजार गर्म किया था. वैक्सीनेशन के बारे में गलत जानकारी जनता के बीच में फैलााई थी. आज वही लोग टीका लगवाने के लिए लाइन में खड़े हो रहे हैं.

Last Updated : Jun 24, 2021, 10:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details