मध्य प्रदेश

madhya pradesh

एक तरफा प्यार में पागल प्रेमी, मनचले ने स्कूल परिसर में छात्रा को मारी गोली, 5 घंटे बाद मिला आरोपी का शव

By

Published : Feb 12, 2023, 10:32 PM IST

Updated : Feb 12, 2023, 11:08 PM IST

गुना में एक स्कूल के 12वीं फेरवेल के दौरान गोलीकांड का मामला सामने आया है, जहां एक छात्रा को बदमाश ने गोली मारी. घटना में छात्रा घायल है. वहीं घटना के 5 घंटे बाद ही आरोपी युवक का शव मिला है.

guna school farewell party miscreant shot girl
गुना स्कूल की फेयरवेल पार्टी में गोलीकांड

गुना स्कूल की फेयरवेल पार्टी में गोलीकांड

गुना।जिले के प्राइवेट स्कूल से फेयरवेल पार्टी के दौरान फायरिंग छात्रा पर फायरिंग करने वाले आरोपी का शव मिला है. गोलीकांड के महज 5 घंटे बाद ही युवक राहुल कुशवाह की मौत हो गई. पुलिस ने युवक का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. रविवार को एक मनचले ने स्कूल में घुसकर 12वीं की छात्रा पर गोली चला दी थी. फायरिंग करने पर गोली छात्रा के पास से गुजर गई और छर्रे छात्रा को लग गए. इससे छात्रा घायल हो गई थी. जानकारी के मुताबिक छात्रा पर बात करने के लिए दबाव बनाया जा रहा था, जिसके बाद उसने घटना को अंजाम दिया है.

12वीं फेयरवेल पार्टी में चली गोली:निजी स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा 12वीं फेयरवेल पार्टी में शामिल होने के लिए स्कूल गई थी. इसी दौरान एक सनकी युवक ने स्कूल परिसर में दाखिल होकर छात्रा को देसी कट्टे से गोली मारकर घायल कर दिया. गनीमत रही की गोली छात्रा के दाहिने हाथ में लगी, जिससे घायल छात्रा बाल बाल बच गई. गोली मारने के बाद युवक देसी कट्टा स्कूल परिसर में फेंककर फरार हो गया. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. पुलिस ने गोलीकांड में उपयोग किए गए कट्टे को बरामद कर लिया है.

Indore पब गोलीकांड के आरोपियों को दबोचने के लिए छापे, पुलिस नाकाम, 5 हजार का इनाम घोषित

एक तरफा प्यार में युवक की सनक:पीड़ित छात्रा ने बताया कि, युवक काफी समय से उसका पीछा कर रहा था. पीड़ित छात्रा ने अपने परिजनों से भी युवक की शिकायत की थी, लेकिन आरोपी ने एकतरफा मोहब्बत में छात्रा को अपनी गोली का निशाना बना दिया. गोलीकांड से पहले आरोपी युवक ने एक होटल में बैठकर शराब का भी सेवन किया था. आरोपी ने अपने परिचित युवक को बुलाकर उसके ऊपर भी बंदूक तान दी थी. पीड़ित युवक ने बताया कि, आरोपी राहुल ने उसके ऊपर दबाव बनाया की वो उसे छात्रा के स्कूल तक लेकर जाए. आरोपी युवक का नाम राहुल कुशवाह बताया जा रहा है जो आरोन तहसील के सहरोक गांव का निवासी है.

खरगोन में आपसी रंजिश में चली गोली,जेल से छूटकर आए शख्स पर हुआ हमला, आरोपी फरार [VIDEO]

गोलीकांड के 5 घंटे बाद आरोपी का मिला शव:वहीं गोलीकांड के महज 5 घंटे बाद ही युवक राहुल कुशवाह की मौत हो गई. पटरी किनारे संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव मिला है. सिटी कोतवाली थाना प्रभारी मदन मोहन मालवीय ने बताया कि मृतक के शव के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. मौत का कारण क्या रहा फिलहाल ये जांच का विषय है. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक आरोन क्षेत्र के सहरोक गांव में चर्म रोग का क्लीनिक चलाता था. छात्रा की हत्या करने की नीयत से स्कूल पहुंचा था, लेकिन गोलीकांड में छात्रा बच गई. पुलिस ने युवक का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Last Updated : Feb 12, 2023, 11:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details