मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Guna BJP Letter Politics: खुलकर सामने आई गुना बीजेपी नेताओं में गुटबाजी, नगरपालिका अध्यक्ष पर उपाध्यक्ष ने लगाए भ्रष्टाचार के आरोप

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Oct 18, 2023, 5:07 PM IST

गुना बीजेपी नेताओं में लैटर पॉलिटिक्स ने शहर में गुटबाजी उजागर कर दी है. यहां नगरपालिका अध्यक्ष और उपाध्यक्ष में तनातनी देखने को मिली. उपाध्यक्ष ने मौजूदा अध्यक्ष पर गबन और भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं. जानें क्या है पूरा मामला.

Guna BJP Letter Politics
गुना में नजर आई बीजेपी नेताओं में गुटबाजी

गुना।नगरपालिका क्षेत्र में सड़क की बदतर हालत को लेकर नगरपालिका परिषद के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के बीच तनातनी शुरू हो गई है. खास बात ये है कि दोनों ही नेता BJP से जुड़े हुए हैं. दोनों बीजेपी नेताओं की लड़ाई खुलकर सामने आ गई है. करोड़ो के भुगतान को लेकर एक दूसरे पर आरोप लगाए जा रहे हैं. आपसी लड़ाई के कारण पार्टी की फजीहत हो रही है.
भाजपा नेता और नगरपालिका परिषद के उपाध्यक्ष धरम सोनी ने गुना शहर की सड़कों का हवाला देते हुए कलेक्टर के नाम खुला पत्र लिखा. पत्र में सीवर लाइन प्रोजेक्ट को रोकने की बात कही गई है. उपाध्यक्ष धरम सोनी ने नगरपालिका अध्यक्ष सविता गुप्ता पर गबन करने और भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है. उपाध्यक्ष ने पत्र में लिखा है कि सविता गुप्ता शहरवासियों को गुमराह कर रही हैं. करोड़ो रूपए की राशि का भुगतान अध्यक्ष और सीएमओ की मिलीभगत से कर दिया गया है. भाजपा नेता ने फर्जीवाड़े की शिकायत लोकायुक्त से भी की है.

ये भी पढ़ें...

नगरपालिका अध्यक्ष ने क्या कहा?: उपाध्यक्ष के आरोपों से तिलमिलाई नगरपालिका परिषद अध्यक्ष सविता गुप्ता ने मानहानि का दावा दर्ज कराने की बात कही है. सविता गुप्ता ने कहा कि सीवर लाइन कंपनी को किसी भी सड़क का पेमेंट नहीं किया गया है. उपाध्यक्ष धरम सोनी पहले भी विकास कार्यों का विरोध करते रहे हैं. सीवर लाइन प्रोजेक्ट पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष के समय का है, जो वर्ष 2016 में शुरू हुआ था. सीवर लाइन से खराब हुई सड़कों का टेंडर चुनाव आचार संहिता से पहले जारी किया गया है. इसका निर्माण सीवर लाइन पूर्ण होने बाद किया जाएगा.

बीजेपी में गुटबाजी उजागर:लैटर पॉलिटिक्स ने एक बार फिर भाजपा नेताओं के बीच गुटबाज़ी को उजागर कर दिया है. दोनों ही नेता एक दूसरे के ऊपर आर्थिक अनियमितताओं के गंभीर आरोप लगा रहे हैं. नेताओं के बीच की लड़ाई के चलते शहर की जनता नगरपालिका की बदहाल व्यवस्थाओं से परेशान हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details