मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Guna Rape Case: विधायक का प्रतिनिधि निकला रेप का आरोपी, पुलिस ने महज 2 घंटे में किया गिरफ्तार

By

Published : Nov 13, 2022, 8:05 PM IST

Updated : Nov 13, 2022, 8:41 PM IST

Guna Guna Rape Case

Guna Guna Rape Case: जिले के कांग्रेस विधायक प्रतिनिधि पर एक युवती द्वारा शादी का झांसा देकर रेप का आरोप लगाए जाने के बाद पुलिस ने विधायक प्रतिनिधि को गिरफ्तार कर लिया है. (Chachoda MLA Representative arrested) गिरफ्तार आरोपी की 5 दिन पहले ही शादी हुई थी. बताया जा रहा है कि, आरोपी संतोष अहिरवार की एक शादी पहले भी हो चुकी है, लेकिन काफी समय से पति-पत्नी अलग रह रहे थे. दोनों के बीच तलाक की बात भी चल रही थी. हालांकि, अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि, तलाक हुआ था या नहीं.

गुना।जिले के चाचौड़ा विधायक प्रतिनिधि को रेप के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की शिकायत एक युवती ने उस पर शादी का झांसा देकर कई बार शारीरिक शोषण का आरोप लगाया गया है. पुलिस ने शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उसकी 5 दिन पहले ही किसी अन्य युवती के साथ शादी हुई है. शादी का वीडियो उसने सोशल मीडिया पर डाला था. शनिवार शाम गुना की रहने वाली एक युवती ने कुंभराज नगर परिषद के पार्षद और चांचौड़ा विधायक लक्ष्मण सिंह के प्रतिनिधि संतोष अहिरवार की शिकायत महिला थाना में की थी.

गुना गिरफ्तार रेप आरोपी का पुराना वीडियो वायरल

युवती को दिया धोखा:आरोपी संतोष अहिरवार ने एक युवती को शादी करने का वादा तो किया लेकिन शारीरिक संबंध बनाने के बाद युवती को धोखा दे दिया. संतोष ने 7 नवम्बर 2022 को दूसरी युवती के साथ शादी कर ली. जिससे नाराज होकर पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी. शिकायत मिलते ही पुलिस ने महज 2 घंटे के भीतर आरोपी संतोष को गिरफ्तार कर लिया.

गुना पुलिस प्रेस रिलीज

पहले खोला था प्रशासन के खिलाफ मोर्चा:इतना ही नहीं आरोपी संतोष अहिरवार का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. इसमें दिख रहा है कि, चाचौड़ा गैंगरेप कांड के दौरान संतोष अहिरवार ने कुंभराज में प्रदर्शन करते हुए प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोला था. वीडियो में संतोष अहिरवार अच्छे संस्कारों का प्रण लेने की दुहाई देता नजर आ रहा है. वीडियो में आरोपी नशा मुक्ति अभियान चलाने की बात भी कह रहा है.

Guna Gang Rape Case: आरोपी के पिता बोले-बेटे की करतूत से शर्मिंदा हूं, खुद ही गिराया अपना घर

पीड़िता को दिया शादी का झांसा:महिला थाना प्रभारी के मुताबिक, महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज की गई थी. अब उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जाता है कि संतोष की पहले भी एक शादी हो चुकी थी, लेकिन काफी समय से पति-पत्नी अलग रह रहे थे. दोनो के बीच तलाक की बात भी चल रही थी. हालांकि, अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि, तलाक हुआ था या नहीं. इसके बाद उसने पीड़िता को शादी का झांसा देकर कई बार उसका शोषण करता रहा, लेकिन उसके साथ शादी ना कर किसी और से 7 नवंबर को दूसरी शादी कर ली.

Last Updated :Nov 13, 2022, 8:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details