मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Guna Crime News: पत्नी को दूधवाले का हिसाब करना पड़ा महंगा, कांस्टेबल पति ने पुलिस लाइन में ही लाठी से पीटा, FIR दर्ज

By

Published : Aug 8, 2023, 11:06 AM IST

गुना जिले के मधुसूदनगढ़ में दूध वाले का हिसाब करना पुलिस कर्मी की पत्नी को महंगा पड़ गया. इसी बात को लेकर पुलिस कर्मी पति ने पत्नी की पिटाई कर दी. पत्नी को लाठियों से पीटा गया. कांस्टेबल के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

Guna Crime News
कांस्टेबल पति ने पुलिस लाइन मे ही लाठी से पीटा

कांस्टेबल पति ने पुलिस लाइन मे ही लाठी से पीटा

गुना।मधुसूदनगढ़ थाने में पदस्थ पुलिस कांस्टेबल गोविंद सेन पर पत्नी के साथ मारपीट करने के गंभीर आरोप लगे हैं. कांस्टेबल की पत्नी ने जब अपने पति से दूधवाले का पेमेंट करने के लिए पैसे मांगे तो पति ने पुलिस लाइन में पत्नी को बेरहमी से लाठियों से पीटा. पुलिस कांस्टेबल की इस हरकत का किसी ने भी विरोध नहीं किया. महिला गिड़गिड़ाती रही लेकिन पति ने लाठियां बरसाना बंद नहीं की. मारपीट से घायल पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

2 दिन का हिसाब भूलने पर भड़का :घायल महिला ने बताया कि उसके पति गोविंद सेन मधुसूदनगढ़ थाने में पदस्थ हैं. रविवार को उन्होंने दूधवाले का हिसाब करने के लिए पैसे मांगे थे. इस महीने 2 दिन दूध नहीं आया था, जिसका हिसाब लगाना पत्नी भूल गई थी. हिसाब में जरा सी गड़बड़ी होने पर महिला का पति भड़क गया. कांस्टेबल गोविंद सेन ने पत्नी को पुलिस लाइन में जमीन पर पटककर लाठी से पीटा. महिला घायल अवस्था में अपनी मां के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचीं, जहां से उन्हें महिला थाने भेज दिया गया. लेकिन महिला थाने में भी सुनवाई नहीं हुई.

ये खबरें भी पढ़ें...

महिला थाने में केस दर्ज :पीड़िता ने बताया कि उसके पति मधुसूदन गढ़ में अन्य महिला के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहते हैं. महिला और उसके परिजन पति को भड़काते रहते हैं. इसी के चलते गोविंद सेन आये दिन बदसलूकी करते हैं. इस मामले में पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सगर ने बताया कि उनके पास महिला शिकायत करने आई थी. पीड़ित महिला को थाने भेजा गया था. कैंट थाने में पुलिस कांस्टेबल के खिलाफ FIR दर्ज की गई है. पुलिस कांस्टेबल के ऊपर न्यायोचित कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि पीड़िता जब शिकायत करने महिला थाने पहुंची तो पति ने दबाव बनाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details