मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Minister Arvind Bhadauria: शिवराज के मंत्री का अनोखा अंदाज, छात्रावास में जमीन पर बैठकर बच्चों से की चर्चा

By

Published : Sep 28, 2022, 6:58 AM IST

Arvind Bhadauria Reached Guna

मध्य प्रदेश के सहकारिता मंत्री अरविंद सिंह भदौरिया का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला. मंत्री बालक छात्रावास का निरीक्षण करने गुना पहुंचे थे. जहां जमीन पर बैठकर छात्रों से बात की एवं छात्रावास में उपलब्‍ध करायी जा रही सुविधाओं की जानकारी प्राप्‍त की.(Arvind Bhadauria Reached Guna) (Minister Arvind Bhadauria Unique Style) (Arvind Bhadauria Sitting on hostel Ground)

गुना। मध्य प्रदेश के सहकारिता एवं लोकसेवा प्रबंधन मंत्री अरविंद सिंह भदौरिया गुना पहुंचे. उन्होंने अनुसूचित जाति सीनियर बालक छात्रावास का निरीक्षण किया. सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया ने छात्रों के समक्ष जमीन पर बैठकर संवाद किया. मंत्री ने छात्रों को मिलने वाले सरकारी योजना के लाभ के बारे में भी जानकारी ली. उन्होंने छात्रों से संवाद करते सुझाव दिया कि पढ़ाई मन लगाकर करें एवं लक्ष्‍य निर्धारित करते हुए आगे बढे़ं.

मंत्री अरविंद सिंह भदौरिया ने किया छात्रावास का निरीक्षण

विस्थापन का विरोधः सब्जी कारोबारियों ने तुलसी सिलावट को घंटों जमीन पर बिठाया, बड़ी मुश्किल से निकले मंत्री जी

मंत्री के अंदाज के कायल हुए छात्र:मंत्री जी के इस अनोखे अंदाज के छात्र कायल हो गए. मंत्री के साथ कलेक्टर फ्रेंक नोबल भी जमीन पर बैठे रहे. सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया ने जिले के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक भी की. सहकारिता के क्षेत्र से जुड़े अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए. मंत्री ने सरकारी राशन की चोरी के मामले में खाद्य माफिया के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात भी कही.

(Arvind Bhadauria Reached Guna) (Minister Arvind Bhadauria Unique Style) (Arvind Bhadauria Sitting on hostel Ground) (Arvind Bhadauria discussion with children in hostel)

ABOUT THE AUTHOR

...view details