मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह की पदयात्रा, चाचौड़ा को जिला बनाने की मांग, BJP पूर्व विधायक ने किया कटाक्ष

By

Published : Dec 18, 2022, 8:53 PM IST

गुना में कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह पदयात्रा कर रहे हैं. उनकी मांग है कि चाचौड़ को जिला बनवाया जाए. इस पर भाजपा की पूर्व विधायक ममता मीना ने वार करते हुए कहा कि(congress mla laxman singh padayatra in guna), इच्छा सबकी है कि चाचौड़ को जिला बनाया जाए, लेकिन उसके लिए राघोगढ़ विधानसभा को भी चाचौड़ से जोड़ना पड़ेगा.

bjp mla slams laxman singh
बीजेपी विधायक ने की लक्ष्मण सिंह की खिंचाई

गुना में कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह की पदयात्रा

गुना।चाचौड़ा को जिला बनवाने के लिए भाजपा और कांग्रेस के नेताओं में जुबानी जंग शुरू हो गई है. चाचौड़ा को जिला बनाने की मांग को लेकर कांग्रेसी विधायक लक्ष्मण सिंह पदयात्रा कर रहे हैं. वहीं भाजपा की पूर्व विधायक ममता मीना ने भी चाचौड़ा को जिला बनाने की मांग पर सहमति जताई है(congress mla laxman singh padayatra in guna). ममता मीना ने विधायक लक्ष्मण सिंह पर कटाक्ष करते हुए कहा, "हम भी चाहते हैं कि चाचौड़ा जिला बने, लेकिन जिला एक विधानसभा से नहीं बनेगा. इसमें राघोगढ़ विधानसभा को भी जोड़ा जाए(bjp mla slams laxman singh)." ममता मीना ने कहा, "अगर चाचौड़ा और राघोगढ़ विधानसभा को जोड़ा जाएगा, तभी चाचौड़ा जिला बन पाएगा. यदि ऐसा होता है तो वो लक्ष्मण सिंह के साथ पदयात्रा करने को तैयार हैं." ममता मीना ने चुटकी लेते हुए कहा कि, "वो पदयात्रा में लक्ष्मण सिंह से आगे निकल जाएंगी क्योंकि ज्यादा चल पाना उनके बस की बात नहीं है."

गुना में कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह की पदयात्रा

MLA Laxman Singh हुड हुड दबंग स्टाइल ट्रैक्टर से लक्ष्मण सिंह चे किया बाढ़ का दौरा, लगाई सेल्समैन की क्लास

कांग्रेस और बीजेपी आमने सामने: ममता मीना ने राजनीतिक बिसात बिछाते हुए लक्ष्मण सिंह को घेरने की कोशिश की है. राघोगढ़ विधानसभा से दिग्विजय सिंह के बेटे जयवर्द्धन सिंह कांग्रेसी विधायक हैं. वहीं चाचौड़ा से जयवर्द्धन सिंह के चाचा लक्ष्मण सिंह कांग्रेसी विधायक हैं. ममता मीना बखूबी जानती है कि, राघोगढ़ यदि चाचौड़ा विधानसभा में शामिल हो गया तो कांग्रेस के लिए यहां जीत पाना काफी मुश्किल साबित होगा. ममता मीना ने लक्ष्मण सिंह की राजनीतिक घेराबंदी शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details