मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बीजेपी नेताओं की जान बचा रही कांग्रेस विधायक के निजी वाहन से बनी एंबुलेंस

By

Published : May 20, 2021, 11:07 PM IST

कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह के निजी चार पहिया वाहन से बनी एंबुलेंस बीजेपी के नेताओं की जान बचा रही है. इस एंबुलेंस ने भाजपा के कुंभराज मंडल अध्यक्ष के पिता को इलाज के लिए इंदौर पहुंचाया.

Ambulances
एंबुलेंस

गुना। जिले के चाचौड़ा के कांग्रेस विधायक ने शासन और प्रशासन के लचर रवैये की वजह से अपनी लोखों रुपए की चार पहिया गाड़ी को एंबुलेंस के रूप में बीनागंज स्वास्थ्य केंद्र के बाहर तैनात कर दिया है. सत्ता पक्ष की ओर से जब स्वास्थ्य केंद्र में विधायक के कहने पर भी एंबुलेंस नहीं मंगवाई गई, तो विधायक ने अपने क्षेत्र के लोगों के लिए यह कदम उठाया है. खास बात यह है कि अब यह एंबुलेंस सिर्फ आम नागरिकों ही नहीं, बल्कि सत्ताधारी नेताओं की जान भी बचा रही है.

बिण्डल भील, विधायक प्रतिनिधि
  • बीजेपी के मंडल अध्यक्ष की मदद की

दरअसल जब चांचौड़ा विधायक क्षेत्र में भाजपा के कुंभराज मंडल अध्यक्ष विकास शर्मा के पिता कुंजबिहारी शर्मा का स्वास्थ्य खराब हो गया, तब कुंजबिहारी शर्मा को हृदय से संबंधित बीमारी की वजह से इंदौर ले जाने की आवश्यकता पड़ी. ऐसे में विधायक लक्ष्मण सिंह द्वारा बीनागंज में तैनात एंबुलेंस को कुंभराज भेजा गया और वहां से मंडल के पिता को इंदौर उपचार के लिए पहुंचाया गया. इस तरह विधायक लक्ष्मण सिंह की महंगी गाड़ी से बनी एंबुलेंस कई लोगों की जान बचा रही है. कभी प्रसूताओं को इसके माध्यम से स्वास्थ्य पहुंचाया जा रहा है, तो कभी उच्च उपचार के लिए जरूरत पडने पर भोपाल और इंदौर तक मरीज इस एंबुलेंस के माध्यम से भेजे जा रहे हैं.

विधायक ने लाखों की LUXURY SUV फॉर्च्यूनर को बनाया एंबुलेंस

  • शव को ठेले पर ले जाने की आई थी नौबत

कुंभराज कस्बे में ही एक व्यक्ति की मौत के बाद उसका शव ठेले पर जाने को लेकर बवाल मचा था. इस मामले में राजनीति भी हुई थी. तब विधायक ने एंबुलेंस को लेकर प्रशासन से गुहार लगाई थी. लेकिन प्रशासनिक प्रक्रिया में यह मामला उलझ गया और इससे दुखी होकर विधायक ने अपनी लग्जरी गाड़ी एंबुलेंस के रूप में तैनात कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details