मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जमीनी विवाद में युवक की पिटाई, अस्पताल ले जाते समय हुई मौत

By

Published : Jun 16, 2020, 7:04 PM IST

दो पक्षों में हुए जमीनी विवाद में एक युवक की मौत हो गई, घायल होने के बाद उसे जिला अस्पताल ले जाया जा रहा था, तभी रास्ते में उसकी मौत हो गई.

dhar
पुलिस थाना

धार। मनावर थाने के उमरबन चौकी क्षेत्र में मंगलवार सुबह जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. विवाद में एक युवक गंभीर रुप से घायल हो गया, जिसको इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.

सुबह जमीनी विवाद को लेकर एक युवक को दूसरे पक्ष ने लाठी डंडे से पीट-पीट कर घायल कर दिया. घायल अवस्था में उसे इलाज के लिए धार जिला अस्पताल ले जाया जा रहा था, तभी रास्ते में उसकी मौत हो गई. जिसके बाद घटना की जानकारी चौकी उमरबन को दी गई.

एसडीओपी करण सिंह रावत ने बताया कि मृतक भोलू आदिवासी ने मुन्ना के भाई की जमीन गिरवी रखी थी, जिसको वो जोतने के लिए जा रहा था. मुन्ना नहीं चाहता था कि भोलू जमीन जोते, इस बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया. इस पर मुन्ना भील ने उसके साथ खेत में मारपीट की और घायल कर दिया.

भोलू की घायल अवस्था में इलाज के लिए धार ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई. पुलिस ने मनावर शासकीय अस्पताल में मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस ने आरोपी मुन्ना के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details