मध्य प्रदेश

madhya pradesh

संबंधों को लेकर हुए विवाद में पत्नी ने पति को मौत के घाट उतारा, खुद भी लगाई फांसी

By

Published : Jun 18, 2021, 4:59 PM IST

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार रात महिला का अपने पति के साथ संबंध बनाने को लेकर विवाद हुआ था. यह विवाद इतना अधिक बढ़ गया था कि महिला ने अपने पति के प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया जिसके कारण उसकी मौत हो गई.

wife killed husband
पत्नी ने की पति की हत्या

धार। बाग थाने के ब्लॉक कालोनी इलाके में गुरुवार रात एक महिला ने अपने पति की हत्या कर दी और खुद भी फांसी लगातार आत्महत्या कर ली. जानकारी के मुताबिक, महिला का नाम राधा है और वह अपने पति हरेसिंह समेत 4 बच्चों के साथ ब्लॉक कॉलोनी में रहती थी.

  • पति के प्राइवेट पार्ट पर हमला

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार रात महिला का अपने पति के साथ संबंध बनाने को लेकर विवाद हुआ था. यह विवाद इतना अधिक बढ़ गया था कि महिला ने अपने पति के प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया जिसके कारण उसकी मौत हो गई. इस घटना को लेकर मृतक दंपति के परिजनों ने बताया कि गुरुवार रात जब दोनों में विवाद शुरू हुआ तो वह एक कमरे में चले गए और गेट लगा कर झगड़ने लगे थे. जिसके बाद उनकी बेटी ने रिश्तेदारों को फोन पर सूचना दी. रिश्तेदारों के गेट खोलने पर हरिसिंह खून से लथपथ मिला और उसकी पत्नी राधा फांसी की फंदे पर झूलती मिली थी.

जानिये कहां और किन हालातों में एक दूल्हे ने दो दुल्हन संग लिए सात फेरे

घटना की जानकारी मिलने के बाद बाग थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस द्वारा शवों को पोस्टमार्टम के लिए बाग अस्पताल भेजा गया और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details