मध्य प्रदेश

madhya pradesh

धारः रुपयों से भरा बैग लेकर भागे चोर, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

By

Published : Jun 25, 2020, 6:45 PM IST

धार के मनावर में रिटायर्ड महिला का पैसों से भरा बैग चोरी हो गया. चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है साथ ही आरोपी की तलाश की जा रही है.

police station , mnawar
मनावर पुलिस स्टेशन

धार। जिले के मनावर में रिटायर्ड महिला का पैसों और डॉक्यूमेंट से भरा बैग चोरी हो गया. बैग में करीब एक लाख रुपये थे. चोरी की ये वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है साथ ही आरोपी की तलाश की जा रही है.

सीसीटीवी में कैद घटना

मनावर की रहने वाली रिटायर्ड महिला टीचर धार रोड जिला सहकारी बैंक से एक लाख रुपये निकालकर अपने भतीजे की दुकान पहुंची थी. महिला ने एक लाख रुपये से भरा बैग भतीजे की दुकान के काउंटर पर रखकर पानी- पीने के लिए दुकान के अंदर पहुंची. पानी पीकर वापस पहुंची तो, काउंटर से बैग गायब हो गया था. महिला टीचर ने अपने भतीजे को बताया. भतीजे नितिन नामदेव ने आसपास देखा, पर्स नहीं मिलने पर उसने पास की दुकान में लगे CCTV कैमरे को चेक किया. जिसमें बैग ले जाते चोर CCTV में दिखे. भतीजे ने बाइक से पीछा भी किया, लेकिन चोर नहीं मिले.

पीड़ित महिला

पीड़िता ने थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया. पुलिस महिला की रिपोर्ट दर्ज कर CCTV कैमरे के आधार पर चोरों की तलाश में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details