मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Dhar: पुलिस चौकी पर पथराव, घर से भागे जोड़े को थाने लाई थी पुलिस

By

Published : May 21, 2021, 12:23 PM IST

Updated : May 21, 2021, 12:40 PM IST

धार के सूली बावड़ी गांव में युवक युवती के दोनों पक्षों ने पुलिस चौकी पर पथराव कर दिया. एसपी ने कहा कि है पथराव करने वालों की पहचान कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Stone pelting on policemen
पुलिसकर्मियों पर पथराव

धार। 12 दिन पहले घर से भाग जाने युवक युवती को पुलिस ने पकड़ लिया है. जब पुलिस दोनों को पुलिस चौकी बयान के लिए लेकर पहुंची तो सूली बावड़ी गांव के नाराज दोनों युवक युवती के दोनों पक्षों ने पुलिस चौकी पर पथराव कर दिया. भीड़ को भागने के लिए पुलिस ने 2 टियर गैस के गोले दागे, फिर भी भीड़ नहीं हटी. पुलिस ने स्थिति को देखते हुए फौरन मनावर थाने से मौके पर पुलिस बल बुला लिया.

पुलिस चौकी पर पथराव

प्रेम प्रसंग का मामला

धार जिले के मनावर थाना अंतर्गत पुलिस चौकी उमरबन को दोनों ही पक्ष के द्वारा घेर लिया गया. भीड़ के द्वारा पथराव किया गया है. जिससे फायर स्मोक डिटेक्टर की स्थिति बन गई. जिसके बाद दो टियर फायर स्मोक भी किए गए. सुलीबयड़ी गांव के रहने वाले युवक-युवती प्रेम प्रसंग में घर से भाग गए थे. उन दोनों की तस्दीक उमरबन थाने पर कराई गई थी.

फंगस बना फांस, सिस्टम नाकाम ! एंफोटरइसिन बी इंजेक्शन को लेकर मारामारी

पुलिसकर्मियों पर पथराव

इसमें दोनों ही पक्ष के लोग उमरबन चौकी पर पहुंचे और लड़की को ले जाने के लिए कहने लगे. जिस पर दोनों ही पक्ष आपस में भीड़ गए. जिसके बाद मौका दोनों पक्ष पुलिस से भी भीड़ गए. वहीं ईट पत्थरों से चौकी और पुलिसकर्मियों पर पथराव कर दिया. पुलिस के द्वारा कार्रवाई के बाद नियमानुसार युवती को ले जाने की बात कही गई. पुलिस पर पथराव के दौरान कुछ पुलिसकर्मियों को हल्की चोट आई है.

पथराव करने वालों के खिलाफ कार्रवाई

वहीं थाने से भीड़ को तितर बितर करने के लिए पुलिस ने दो टीयर्स स्मोक फायर किए. वहीं धार पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह ने बताया कि ऐसे लोग जिन्होंने चौकी पर पथराव किया है. उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. वहीं मौके पर 3 थानों के पुलिस बल तैनात किया गया है.

Last Updated : May 21, 2021, 12:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details