मध्य प्रदेश

madhya pradesh

धार में वैक्सीनेशन सेंटर पर मची भगदड़, टोकन लेने के लिए सुबह 5 बजे सेंटर पहुंचे लोग

By

Published : Jul 19, 2021, 10:08 PM IST

धार में वैक्सीनेशन सेंटर पर मची भगदड़

धार के धामनोद में वैक्सीनेशन सेंटर पर भगदड़ का वीडियो सामने आया है. वैक्सीनेशन सेंटर पर टोकन लेने के लिए लोगों में धक्का-मुक्की होने लगी और भगदड़ मच गई.

धार। जिले के धामनोद वैक्सीन सेंटर पर टोकन लेने के लिए लोगों में भगदड़ मच गई. इस दौरान कई लोग एक दूसरे के ऊपर चढ़ते हुए नजर आए, घटना का वीडियो सामने आया है. जिसमें लोग वैक्सीनेशन सेंटर के बाहर भागते हुए नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि लोगों की यह भीड़ वैक्सीनेशन सेंटर के बाहर टोकन लेने के लिए खड़े हुए थे. जैसे ही वैक्सीनेशन सेंटर का दरवाजा खुला और लोग भागने लगे.

धार में वैक्सीनेशन सेंटर पर मची भगदड़

यह वीडियो सोमवार सुबह 5 बजे का बताया जा रहा है. लोग वैक्सीन लगवाने के लिए सुबह 5 बजे ही जाकर खड़े हो गए थे. इस दौरान जैसे ही वैक्सीनेशन सेंटर का दरवाजा खोला गया तो लोगों में अंदर जाने के लिए भगदड़ मच गई. यह वीडियो धामनोद के बालक उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में बने वैक्सीनेशन सेंटर का है.

बताया जा रहा है कि धक्का-मुक्की और भगदड़ में कुछ लोगों को चोट भी आई है. बताया जा रहा है कि धार के धामनोद में वलैक्सीन लगवाने के लिए आए दिन ऐसी स्थितियां निर्मित हो रही है. लोग हर दिन बड़ी संख्या में वैक्सीन लगवाने सेंटर पर पहुंचते हैं लेकिन वैक्सीन की कमी के चलते उन्हें मायूसी हाथ लगती है, जिसकी वजह से अब धार के धामनोद के वैक्सीनेशन सेंटर पर सुबह 5 बजे से लाइन लगने लगी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details