मध्य प्रदेश

madhya pradesh

धार में दो चोरों की हत्या, कंपनी गार्डों ने पीट-पीटकर मार डाला

By

Published : Sep 30, 2020, 8:36 PM IST

धार जिले के पीथमपुर औद्योगिक क्षेत्र में चोरी की नीयत से घुसे आठ युवकों में से दो को सुरक्षा गार्ड ने पकड़ लिया, गार्डों ने चोरों की जमकर पिटाई कर दी, जिससे उनकी मौत हो गई.

Murder
मर्डर

धार।धार जिले के पीथमपुर औद्योगिक क्षेत्र में सिक्योरिटी गार्ड्स ने दो चोरों को पीट-पीटकर मार डाला. ये युवक अपने साथियों के साथ फार्मा कंपनी में चोरी के लिए घुसे थे. इनमें से दो युवकों को गार्ड्स ने पकड़ लिया. लाठी-डंडे से इतना पीटा कि, दोनों की जान चली गई. घटना के बाद कंपनी में तैनात सभी 6 गार्ड्स भाग गए हैं. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

एसपी आदित्य प्रताप सिंह

समय पर नहीं पहुंची पुलिस
मरने वाले युवकों के परिजन ने आरोप लगाया कि, उन्होंने रात में ही पुलिस को सूचना दी, लेकिन पुलिस समय पर नहीं पहुंची. एसपी का कहना है कि, सूचना के बाद ही पुलिस एक्शन में आ गई थी. मामले में जांच की जा रही है. जल्द ही फरार सभी आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा.

पुलिस कर रही जांच
मौके पर पहुंचे नगर पुलिस अधीक्षक तरुणेंद्र सिंह बघेल, थाना प्रभारी तारेस सोनी ने बताया कि, अतुल कि डेड बॉडी मिशन फार्मा के पीछे वाले कैंपस में झाड़ियों के बीच मिली है. एक की इलाज के दौरान मौत हो गई है. अधिकारियों ने बताया कि, चार आरोपियों को पुलिस हिरासत में ले लिया है, जबकी दो लोग फरार हैं. सभी के खिलाफ मुकदमा कायम कर कार्रवाई की जा रही है.

क्या है मामला ?
पीथमपुर में रात 10 बजे मृतक रोशन भार्गव और अतुल भील के साथ छह अन्य युवक सेक्टर-3 स्पेशल इकोनॉमिक जोन स्थित 4 साल से बंद मिशन फार्मास्यूटिकल कंपनी में चोरी की नीयत से घुसे. बताया जा रहा है कि, इसमें लोहे के कई मशीने और भंगार की चीजें रखी हैं, उसी को चुराने की नियत से यह घुसे थे. उसी समय वहां पर सिक्योरिटी ड्यूटी पर तैनात ऋषि यादव, सुमित राठौर, अभिषेक, बिट्टू, कपिल यादव और एक अन्य ने दो युवकों को पकड़ लिया और उन्हें पीटने लगे, जिससे उनकी मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details