मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Dhar Children Drowned: तीन मासूमों की नाले में डूबने से मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

By

Published : Jul 22, 2022, 10:54 PM IST

मध्‍य प्रदेश के धार के ग्राम खटाम्‍बी में शुक्रवार को तीन मासूमों की नाले में डूबने से मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच में जुटी. (Dhar Children Drowned)

Dhar Children Drowned
धार में तीन मासूमों की नाले में डूबने से मौत

धार।थाना अंतर्गत ग्राम खटाम्बी में शुक्रवार को शाम चार बजे तीन बच्चियों के पानी में डूब जाने से मौत हो गई. सूचना मिलने पर ग्रामीणों और पुलिस ने तुरंत ही मौके पर पहुंचकर बचाव की कोशिश की. इसमें दो सगी बहनों की एक साथ डूबने से मौत हो गई है. फिलहाल पुलिस ने शिकायत दर्ज कर लिया है. इस मामले में जांच की जा रही है.(Dhar Children Drowned)

Anuppur Children Drowned: मध्य प्रदेश एक ही परिवार के 3 बच्चे पानी से भरे गड्ढे में डूबे, डूबने से हुई तीनों की मौत

तीन मासूमों की मौत:शाम चार बजे तीनों मासूम तालाब में नहाने के लिए गए थे. इस दौरान हादसा हो गया, और एक के बाद एक तीनों डूब गए. मौके पर मौजूद एक अन्य मासूम ने घटना देखी और घर जाकर परिजनों को ये बताया. जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी. तीनों ही मासूम मौके पर ही दम तोड़ चुके थे. मृतकों में दो मासूम जिनकी उम्र 6 वर्ष और 8 वर्ष है. वही एक अन्य आशा 6 वर्ष की मौत हो गई. एडिशनल एसपी देवेंद्र पाटीदार ने बताया कि तीनों अपने घर के पास खुद नानुमा तालाब में नहाने गई थी. इस दौरान हादसे का शिकार हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.(Three children died due to drowning in Dhar Drain)

ABOUT THE AUTHOR

...view details