मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Dhar Accident News: ओंकारेश्वर परियोजना की बड़ी नहर में गिरी कार, 2 महिलाओं की मौत, 10 साल का बच्चा लापता

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Sep 8, 2023, 10:35 AM IST

Updated : Sep 8, 2023, 10:46 AM IST

धार जिले के धरमपुरी में एक कार अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई. हादसे में जहां 2 महिलाओं की मौत हो गई. वहीं 10 साल का बच्चा लापता हो गया. एनडीआरएफ की टीम बच्चे की तलाश में जुटी है.

Car falls into canal in Dhar
ओंकारेश्वर परियोजना की बड़ी नहर में गिरी कार

धार। मध्य प्रदेश के धार जिले में दर्दनाक हादसा हो गया. गुरुवार रात करीब 10 बजे तेज रफ्तार कार ओंकारेश्वर परियोजना की नहर में गिर गई. हादसे में 2 महिलाओं की मौत की खबर है. जबकि 10 साल का एक मासूम बच्चा लापता बताया जा रहा है. तीन लोगों को किसी तरह ग्रामीणों ने बचा लिया. घटना ग्राम जामनिया में हुई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है.

हादसे में 2 महिलाओं की मौत: जानकारी के अनुसार, घटना धरमपुरी थाना क्षेत्र के ग्राम जामनिया की है. कार सवार 6 लोग रक्षाबंधन का त्योहार मनाकर जामनिया लौट रहे थे. जामनिया के नजदीक कार अनियंत्रित होकर पुल ने नीचे नहर में जा गिरी. हादसे होते देख ग्रामीणों ने तीन लोगों को बचा लिया लेकिन 2 महिलाओं की मौत हो गई. वहीं 10 साल का बच्चा लापता है. एनडीआरएफ की टीम बच्चे को तलाश कर रही है.

Also Read:

मौके पर पहुंचे आला अधिकारी: बताया जा रहा है कि कार सवार कुसुम नारायण (32 वर्ष) और झालूबाई भावसिंह (55 वर्ष) निवासी जामनिया की पानी में डूबने से मौत हो गई है. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों महिलाओं के शवों को पोस्टमार्टम के लिए धरमपुरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया. वहीं लापता बच्चे की तलाश की जा रही है. घटना की सूचना मिलते ही धरमपुरी टीआई संतोष यादव, धरमपुरी तहसीलदार कुणाल अवास्या, एनडीआरएफ की टीम सहित पुलिस अधिकारी घटना स्थल पर पहुंच गए.

Last Updated : Sep 8, 2023, 10:46 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details