मध्य प्रदेश

madhya pradesh

चोरों का बढ़ता आतंक: ऑफिसर कॉलोनी में चोरी, न्यायिक मजिस्ट्रेट और वेटनरी बाबू के घर को बनाया निशाना

By

Published : Aug 23, 2021, 5:38 PM IST

ऑफिसर कॉलोनी में चोरी

धार में चोरी की वारदातें बढ़ रही हैं. शहर की ऑफिसर कॉलोनी में स्थित न्यायिक मजिस्ट्रेट और वेटनरी बाबू के घर को भी चोरों ने निशाना बनाया. इस दौरान घर का सामान और सरकारी वाहन लेकर चोर फरार हो गए.

धार।शहर में चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. वह अब पॉश इलाकों को भी नहीं छोड़ रहे हैं. ताजा मामला धार की ऑफिसर कॉलोनी से सामने आया है. जहां रविवार-सोमवार की दरमियानी रात चोरों ने दो सूने मकान को निशाना बनाया. धार कलेक्टर के बंगले के सामने स्थित न्यायिक मजिस्ट्रेट परिधि उईके के सूने मकान से चोर एलईडी टीवी, कपड़े सहित अन्य सामान ले गए. वहीं वेटनरी के बाबू के घर से सरकारी वाहन भी चोरी हो गया.

बताया जा रहा है कि वारदात के समय दोनों ही मकानों में कोई नहीं था. छुट्टी होने के कारण न्यायिक मजिस्ट्रेट का घर बंद पड़ा हुआ था. वहीं वेटनरी के बाबू का घर भी सुना था, लिहाजा चोर बड़ी ही आसानी से घर में घुसे और घर का सामान सहित सरकारी वाहन लेकर रफूचक्कर हो गए. हालांकि वेटनरी के बाबू के यहां कितने की चोरी हुई है, इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है.

न्याय के लिए गिड़गिड़ा रहे लापता युवती के परिजन, अब सीएम शिवराज से लगाएंगे गुहार, मनासा से भोपाल तक शुरू की न्याय यात्रा

वहीं दोनों मामले संज्ञान में आने के बाद धार की कोतवाली पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. कोतवाली पुलिस के अलावा तमाम अधिकारी और डॉग स्क्वॉड की टीम मामले की खोजबीन कर रही है. सीएसपी देवेंद्र कुमार धुर्वे ने बताया कि देर रात ये चोरी की घटनाएं हुई हैं, जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा. लेकिन वहीं दूसरी तरफ पुलिस की पेट्रोलिंग पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details