मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नेत्रहीन युवती के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jul 20, 2021, 9:46 PM IST

rape in dhar

धार में नेत्रहीन युवती के साथ उसके ही रिश्तेदार ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, जिसे मंगलवार को कोर्ट में पेश किया गया.

धार।औद्योगिक क्षेत्र पीथमपुर में एक नेत्रहीन युवती से बलात्कार का मामला सामने आया है. युवती के रिश्तेदार के परिचित ने ही नेत्रहीन युवती के साथ दो बार दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

घर में अकेला पाकर वारदात को दिया अंजाम
मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़िता इलाके में अपने भाई के साथ रहती है. भाई और पूरा परिवार मजदूरी के लिए जाता है. ऐसे में युवती अकेली ही घर पर रह जाती है. इसी दौरान एक परिचित ने मौका पाकर डेढ़ वर्ष के भीतर दो बार युवती के साथ दुष्कर्म किया. युवती ने दुष्कर्म की घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी.

युवती के नेत्रहीन होने का उठाया फायदा
परिजनों ने आरोपी के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया. मामले में तत्परता दिखाते हुए पुलिस ने आरोपी मनोज को गिरफ्तार कर लिया था. इस मामले में आरोपी को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया गया. आरोपी युवती के परिवार का परिचित है और नजदीक ही रहता है. युवती के नेत्रहीन होने की की वजह से आरोपी ने डरा धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

ट्यूशन टीचर की 'डर्टी' क्लास! पढ़ाने के बहाने नाबालिग का करता रहा रेप

धार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक देवेंद्र पाटीदार ने बताया कि नेत्रहीन युवती के साथ उसके रिश्तेदार के परिचित ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. शिकायत पर प्रकरण पंजीबद्ध कर आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details