मध्य प्रदेश

madhya pradesh

धार में कार अनियंत्रित होकर पुलिया से नीचे गिरी, सड़क हादसे में BJP नेता सहित 3 की मौत

By

Published : May 2, 2023, 6:44 PM IST

मध्यप्रदेश के दो जिलों में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. धार में कार अनियंत्रित होकर गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई. मृत लोगों में बीजेपी नेता भी शामिल हैं. वहीं बैतूल में निर्माणाधीन बिल्डिंग से गिरने से 2 मजदूरों की मौत हो गई.

Three people died in Dhar road accident
धार सड़क हादसे में तीन की मौत

धार/बैतूल।इंदौर-अहमदाबाद राष्‍ट्रीय राजमार्ग के घाटाबिल्‍लौद बायपास पर एक अनियंत्रित कार पुलिया से नीचे गिर गई. दर्दनाक हादसे में दो महिलाओं सहित तीन लोगों की मौत हो गई. सभी मृतक देवास जिले के बताए जा रहे हैं. मृतकों में भाजपा नेता भी शामिल हैं. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए इंदौर अस्‍पताल भिजवाया है. पुलिस मामला दर्ज कर मृतकों के परिवार की जानकारी जुटा रही है. वहीं बैतूल में निर्माणाधीन बिल्डिंग से 3 मजदूर नीचे गिर गए. घटना में दो मजदूरों की मौत हो गई, जबकि एक घायल है.

मृतकों में भाजपा नेता भी शामिल:जानकारी के अनुसार इंदौर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग के घाटाबिल्लोद बायपास पर एक हुंडई कार अनियंत्रित होकर पुलिया से नीचे जा गिरी. हादसे में कार सवार तीनों लोग कार से नीचे जा गिरे. हादसे में कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्‍त हो गई है. जबकि दर्दनाक हादसे में तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड दिया. ग्रामीणों की सूचना पर घाटाबिल्‍लौद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्‍टमार्टम के लिए इंदौर अस्‍पताल भिजवाया. जानकारी के मुताबिक हादसे में मृत एक युवक के जेब से पुलिस को आधार कार्ड और विजिटिंग कार्ड भी मिला है. जिसमें भाजपा नेता विपिन सिंह उर्फ पिंटू ठाकुर नगर संयोजक प्रधानमंत्री जन कल्‍याण प्रकोष्‍ठ देवास लिखा है. साथ ही हादसे में मृत दो महिलाओं की जानकारी भी पुलिस जुटा रही है.

कुछ खबरें यहां पढ़ें

बैतूल हादसे में 2 मजदूरों की मौत: हादसे के दूसरे मामले में बैतूल के सोनाघाटी स्थित सतपुड़ा वैली पब्लिक स्कूल की निर्माणाधीन बिल्डिंग से मंगलवार दोपहर गिरकर 2 मजदूरों की मौत हो गई. इस हादसे में एक अन्य मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया है. स्कूल बैतूल विधायक निलय डागा के परिजन संचालित करते आ रहे हैं. कोतवाली टीआई अजय सोनी ने बताया कि सोनाघाटी के सतपुड़ा वैली पब्लिक स्कूल के नए भवन का काम चल रहा है. मंगलवार दोपहर तीसरी मंजिल पर काम कर रहे मजदूर शेख एजाज 18 साल, भिलवाटेक लतेश 18 साल व एक अन्य तीसरी मंजिल पर पटिया लगाकर प्लास्टर कर रहे थे. अचानक पटिया टूटने से तीनों मजदूर नीचे गिर गए. सिर के बल गिरने से 2 की मौत हो गई. जबकि 1 अन्य का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है. टीआई ने बताया कि मृत मजदूरों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप रहे हैं. हादसे के कारण की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details