मध्य प्रदेश

madhya pradesh

देवास में डरे ज्योतिरादित्य! सिंधिया को दिखाए काले झंडे, 'गद्दार वापस जाओ' के लगे नारे

By

Published : Jul 6, 2021, 12:03 PM IST

Updated : Jul 6, 2021, 12:58 PM IST

राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया आज उज्जैन और इंदौर के दौर पर रहेंगे. इस बीच देवास दौर से पहले उनके काफिले को काले झंडे दिखाए जाने का एक वीडियो सामने आया है.

jyotiraditya scindia
सिंधिया के काफिले को दिखाए काले झंडे

देवास। राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के 4 दिवसीय मध्यप्रदेश दौरे का आज अंतिम दिन है. ऐसे में सिंधिया आज यानी 6 जुलाई को उज्जैन और इंदौर के दौर रहेंगे. इस दौरान सांसद कई स्थानीय कार्यक्रमों में भी शिरकत करेंगे. इस बीच देवास दौर से पहले उनके काफिले का जबरदस्त विरोध देखने को मिला. यहां जगह-जगह पर जनता ने काले झंडे दिखाए और गद्दार वापस जाओ के नारे लगाए.


कांग्रेस ने साझा किया वीडियो
दरअसल, सिंधिया के काफिले को झंडे दिखाने का वीडियो सामने आते ही कांग्रेस सक्रिय हो गई, और पार्टी ने इस मामले को हाथोंहाथ ले लिया. मध्यप्रदेश कांग्रेस ने विरोध जताने का वीडियो साझा करते हुए ट्वीट कर लिखा, "सिंधिया का पूरे मध्य प्रदेश में ज़बरदस्त विरोध, जगह जगह पर जनता ने काले झंडे दिखाए और गद्दार वापस जाओ के नारे लगाए." अगले ट्वीट में लिखा, "काले झंडों से घबराए सिंधिया, देवास दौरा रद्द कर वापसी की तैयारी. सिंधिया जी, अभी तो शुरुआत है, मध्यप्रदेश की जनता मलाई का हिसाब लेगी."

बेफिजूल के विरोध में कांग्रेस-सिंधिया
बता दें कि सिंधिया बीते दिन रतलाम पहुंचे, जहां पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. इसके बाद वह कोरोना से दिवंगत लोगों के निवास पर पहुंचे और श्रृद्धासुमन अर्पित की. बाद में सिंधिया ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. सिंधिया ने कहा, कांग्रेस केवल बेफिजूल का विरोध और कटाक्ष में जुटी है, पूरी पार्टी कोरोना काल से ही क्वारंटाइन है.

ट्विटर पर कांग्रेस कर रही टिक-टिक'
सांसद सिंधिया ने संबोधन में आगे कहा कि, कांग्रेस धरातल पर नहीं है, सिर्फ ट्विटर पर टिक-टिक कर रही है. बता दें, ट्विटर के जरिए कांग्रेस लगातार सांसद सिंधिया पर हमलावर है. जिसको लेकर सिंधिया ने कहा कि, मेरी खुश किस्मत है कि मैं कांग्रेस के मस्तिष्क में सपने की तरह मंडरा रहा हूं. कार्यकर्ताओं से बातचीत में सिंधिया ने रतलाम को अपना दूसरा घर भी बताया.


काले झंडे लहराते सिंधिया के काफिले के सामने आ गई कांग्रेसी महिला, फिर पुलिस ने यूं दबोचा

कांग्रेस के निशाने पर सिंधिया
बता दें कि ये पहले मौके नहीं है जब सिंधिया को कांग्रेस के विरोध का सामना करना पड़ा है, इससे पहले सिंधिया को उस समय कांग्रेस के विरोध का सामना करना पड़ा, जब उनका काफिला नीमच की ओर बड़ रहा था. यहां कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने सिंधिया के काफिले को काले झंडे दिखाए. विरोध-प्रदर्शन का वीडियो सामने आने के बाद भी पुलिस घटना से इनकार करती नजर आई. हालांकि, बाद में पुलिस ने तीन काग्रेंसी नेताओं के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया.

Last Updated :Jul 6, 2021, 12:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details