मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Dewas Road Accident: ड्राइवर स्पीड में चला रहा था बस, फिर हो गया बड़ा हादसा, एक की मौत, 20 से अधिक यात्री घायल

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Oct 9, 2023, 4:50 PM IST

Updated : Oct 9, 2023, 5:49 PM IST

Bus Overturns In Dewas: देवास जिले के खातेगांव में बड़ा हादसा हो गया. तेज रफ्तार बस पलटने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं 2 दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

dewas road accident
खातेगांव में पलटी तेज रफ्तार बस

खातेगांव में पलटी तेज रफ्तार बस

देवास।जिले के खातेगांव के निकट तेज रफ्तार यात्री बस पलट गई. हादसे में एक यात्री की मौत हो गई जबकि 2 दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए. घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए खातेगांव अस्पताल लाया गया. आधा दर्जन से अधिक घायलों को रेफर किया गया. फौजदार बस सर्विस की यह बस इंदौर से इटारसी की ओर जा रही थी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

तेज रफ्तार बस पलटी: जानकारी के अनुसार, देवास जिले के इंदौर खातेगांव मार्ग से इटारसी जा रही बस खातेगांव के पास बागदी नदी के पुल के नजदीक पलट गई. जिसमें 20 से ज्यादा लोगों को गम्भीर चोंट आई हैं. हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई. चार लोगों को अचेत हालत में बस से निकाला गया है. दरअसल बस में सवार यात्रियों और प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ''बस की गति बहुत ज्यादा थी. पुल के पास बस अचानक सड़क से नीचे उतरकर पलट गई.'' जैसे ही घटना की जानकारी मिली पुलिस, प्रशासन और समाजसेवी घटनास्थल और अस्पताल पहुंचे. पास में ही क्रेन का सर्विस सेंटर है. यहां से तुरंत क्रेन बुलाकर प्रशासन और स्थानीय लोगों ने बस को सीधा कर दिया.

Also Read:

घायलों का इलाज जारी: सभी गंभीर घायलों को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल रवाना किया गया है. प्रत्यक्षदर्शी बोले कि ''बस की स्पीड काफी तेज थी, पलटने से पहले बस जिस दिशा से आ रही थी उसी दिशा की ओर मुड़ी, फिर पलट गई.'' हादसे के बाद यात्रियों में चीख-पुकार मच गई. सभी मदद के लिए चिल्लाने लगे. लोगों ने पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी. जिसके बाद एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को खातेगांव अस्पताल ले जाया गया. यहां से गंभीर घायलों को हरदा अस्पताल रेफर किया गया. हादसे में एक की मौत हो गई.

Last Updated : Oct 9, 2023, 5:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details